लाइव टीवी

फांसी पर मिली चौथी के छात्र की लाश : परिवार बोला-स्कूल ना जाने की ज़िद में आत्महत्या की
Narsinghpur-Madhya-Pradesh News in Hindi

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 30, 2020, 12:18 PM IST
फांसी पर मिली चौथी के छात्र की लाश : परिवार बोला-स्कूल ना जाने की ज़िद में आत्महत्या की
नरसिंहपुर में चौथी क्लास के छात्र ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

फिलहाल साईंखेड़ा पुलिस (police) मामले की जांच कर रही है. ये मामला आत्महत्या (suicide) का है या हत्या (murder) का

  • Share this:
नरसिंहपुर के सांईखेड़ा में चौथी क्लास में पढ़ने वाले एक बच्चे (student) की लाश (deadbody) फांसी पर लटकी मिली. घरवालों का कहना है बच्चे ने आत्महत्या (suicide) की है. वो स्कूल(school) नहीं जाना चाहता था. परिवार ने उसे स्कूल भेजा तो उसने रास्ते में फांसी लगा ली. बच्चे के पिता नहीं हैं. वो अपने दादा के घर रहता था. फिलहाल पुलिस (police) जांच कर रही है कि मामला आत्हत्या है या कुछ और.

नरसिंहपुर के साईंखेड़ा गांव में मातम पसरा है. यहां रहने वाले चौथी कक्षा के छात्र की मौत से सब सदमे में हैं. इस बच्चे की लाश घर के पास एक निर्माणाधीन मकान में फांसी पर लटकी मिली. घरवालों का कहना है कि वो स्कूल नहीं जाना चाहता था, शायद इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली.

स्कूल ना जाने की ज़िद
छात्र सेंट्रल पब्लिक एकेडमी में कक्षा चौथी में पढ़ता था. रोज की तरह मां ने उसे स्कूल जाने के लिए तैयार किया. लेकिन बच्चा स्कूल ना जाने की ज़िद पर अड़ा था. मां ने ज़बरदस्ती उसे तैयार कर स्कूल के लिए रवाना कर दिया. लेकिन थोड़ी देर बाद देखा कि घर के पास बन रहे मकान में बच्चे की लाश फांसी पर लटक रही थी. घरवाले उसे तुरंत अस्पताल लेकर भागे लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी.

आत्महत्या या हत्या
फिलहाल साईंखेड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है. ये मामला आत्हत्या का है या हत्या का. बच्चे के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. वो अपनी मां के साथ अपने दादा के पास रहता था.परिवार का कहना है वो अकेला होने के कारण बहुत लाड़ला था इसलिए स्कूल जाने के लिए उसे डांट फटकार पसंद नहीं आयी और उसने खुदकुशी कर ली.

ये भी पढ़ें-रिश्वतखोर नगर निगम कर्मचारी का पैंट उतरवाकर ले गयी लोकायुक्त पुलिससरकार की मौजूदगी में होगा हनुमान चालीसा का जाप, आज दिनभर खुली रहेगी भोजशाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 12:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर