लाइव टीवी

युवती ने पुलिस आरक्षक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 12, 2017, 3:57 PM IST
युवती ने पुलिस आरक्षक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप
युवती ने लगाया आरक्षक पर दुष्कर्म का आरोप.

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में पलोहा बड़ा थाने पर तैनात आरक्षक पर युवती ने शादी का झांसा देकर पिछले एक माह से ज्यादा समय से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में पलोहा बड़ा थाने पर तैनात आरक्षक पर युवती ने शादी का झांसा देकर पिछले एक माह से ज्यादा समय से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती ने मामले की शिकायत गाडरवाडा थाने में की थी. इसके बाद से आरोपी आरक्षक बिना सूचना के थाने से फरार हो गया. गाडरवारा पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरक्षक के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक नरसिंहपुर जिले के पलोहा थाने के एक आरक्षक अभिषेक गोटिया के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत लेकर युवती गाडरवारा थाने पहुंची थी. इसका आरोप है कि पलोहा थाने में पदस्थ आरक्षक अभिषेक ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर चुपचाप मंदिर में ले जाकर शादी की. फिर रजिस्टर्ड शादी करने की बात कहते हुए पत्नी की तरह उसे साथ रखा. पिछले एक माह से ज्यादा समय से युवती उसके साथ रहती थी. युवती का आरोप है कि अब अभिषेक उसे छोड़कर भाग गया है. वह फोन भी नहीं उठा रहा है. पीड़िता के मुताबिक आरोपी द्वारा उसे धमका भी रहा है. परेशान होकर पीड़िता को कानून की शरण लेना पड़ी है.

गौरतलब है कि नरसिंहपुर पुलिस के गलत कारणों से सुर्खियों में रहने का यह कोई पहला मामला नहीं है. पिछले पांच माह में तीन थाना प्रभारी अपनी कार्यप्रणाली के चलते लाइन अटैच हो चुके हैं. जबकि पिछले साल एक थाना प्रभारी लाइन अटैच हुए थे. इनमें से एक थाना प्रभारी पर हत्या तक का मामला दर्ज है. अब एक बार फिर आरक्षक पर दुष्कर्म के मामले ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा दिए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2017, 3:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर