नरसिंहपुर के नांदनेर में भी बच्चा चोर समझकर भीड़ ने दो को पीटा

नरसिंहपुर जिले के साईं खेड़ा में बच्चा चोर समझकर भीड़ द्वारा पिटाई करने के बाद, नांदनेर में भी बच्चा चोर समझकर भीड़ ने दो लोगों की पिटाई की है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 23, 2019, 1:49 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 23, 2019, 1:49 PM IST
नरसिंहपुर जिले के साईं खेड़ा में बच्चा चोरी करने के शक में एक युवक की पिटाई के बाद अब गाडरवारा थाने के नांदनेर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. नांदनेर में दो लोगों को बच्चा चोरी करने के शक में एक बार फिर भीड़ ने अपना शिकार बनाया. यहां इस मामले में भीड़ ने पहले तो दोनों को जमकर पीटा और फिर पुलिस बुलाकर दोनों को पुलिस को सुपुर्द कर दिया. पिछले दो दिनों में हुई इन दो घटनाओं ने भीड़तंत्र की ऐसी घटनाओं को लेकर आक्रोश होने की बात जाहिर कर दी है. ऐसे में पुलिस दोनों मामले के बाद अलर्ट पर है और लोगों से कानून अपने हाथ मे न लेकर कानून पर विश्वास करने की बात कह रही है.

नरसिंहपुर के एएसपी राजेश तिवारी ने लोगों से कानून हाथ में न लेने की अपील की.


नरसिहपुर के एएसपी राजेश तिवारी ने बताया कि दोनों घटनाएं अलग-अलग जगह की हैं एक दूसरे से संबंधित नहीं हैं. उन्होंने कहा कि साईंखेड़ा वाले मामले में उदयपुरा का रहने वाला एक लड़का सुभेष चौबे अपने दोस्त दीपक तिवारी से मिलने जा रहा था और खाईं खेड़ा में जब उसने बच्चों से उसके घर के बारे में पूछा तो लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया और उसकी पिटाई कर दी. इसी तरह नांदनेर में दो लोग बच्चों से बात कर रहे थे तो लोगों को लगा कि बच्चा चुराने आए हैं और लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी.


Loading...

(रिपोर्ट- आशीष)
First published: July 23, 2019, 12:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...