लाइव टीवी

नरसिंहपुर में बाजार से घर लौट रही किशोरी को अगवा कर किया दुष्कर्म

Ashish Jain | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 13, 2017, 1:10 PM IST
नरसिंहपुर में बाजार से घर लौट रही किशोरी को अगवा कर किया दुष्कर्म
Demo Pic

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक नाबालिग दरिंदगी का शिकार हुई है. बाजार से घर लौट रही इस नाबालिग को रास्ते से अगवा कर दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे घायल कर दिया. इलाज के बाद किशोरी परिवार सहित कोतवाली पहुंची और मामला दर्ज करवाया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक नाबालिग दरिंदगी का शिकार हुई है. बाजार से घर लौट रही इस नाबालिग को रास्ते से अगवा कर दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे घायल कर दिया. इलाज के बाद किशोरी परिवार सहित कोतवाली पहुंची और मामला दर्ज करवाया. पुलिस दरिंदगी को अंजाम देने वालों की तलाश तेज कर दी है.

करीब 14 साल की किशोरी की मां ने बचपन में ही इसका साथ छोड़ दिया था. पीड़िता की माने तो बीते दिन जब वह बाज़ार से सब्जी लेकर घर की ओर लौट रही थी तो कुछ मनचले उसका पीछा करने लगे.

मासूम ने अपनी साइकिल से तेजी से भागने की कोशिश की तो गांव के पास नहर तक पहुंचते-पहुंचते उसका दम फूलने लगा और जैसे ही वह नहर पार पहुंची मोटरसाइकिल सवार मनचलों में उसे अगवा कर लिया और किसी सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया.

बदमाशों ने किशोरी के साथ मारपीट भी की. इस दौरान पीड़िता ने वहां से गुजर रहे एक वाहन की आवाज सुनकर जोर चिल्लाई तो बदमाशों ने उसे छोड़ दिया. बदमाशों ने भागते-भागते किशोरी के सिर पर हमला कर दिया.

घटना के बाद किसी तरह अपनी जान बचाकर आई पीड़िता अब तक सदमे से उभर नहीं पाई है. परिजनों ने पीड़िता की आपबीती सुन पुलिस को सूचना दी तब उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसे दो दिनों तक भर्ती किया गया और पुलिस ने पीड़िता के बताए अनुसार दो युवकों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 13, 2017, 1:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर