लाइव टीवी

जलती कार में मरे युवक के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 28, 2017, 12:19 PM IST
जलती कार में मरे युवक के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
फोटो- ईटीवी

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में कार में आगजनी की गुत्थी अब और उलझती नजर आ रही है. गुरुवार को तेंदुखेडा थाने के बिलगुवां गाँव के पास सड़क किनारे एक कार धू- धू कर जलती रही और जब आग पर काबू पाया गया तो जली कार में खमरिया गाँव के अरविन्द कुमार पटेल का जला हुआ शव मिला था.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में कार में आगजनी की गुत्थी अब और उलझती नजर आ रही है. गुरुवार को तेंदुखेडा थाने के बिलगुवां गांव के पास सड़क किनारे एक कार धू- धू कर जलती रही और जब आग पर काबू पाया गया तो जली कार में खमरिया गांव के अरविन्द कुमार पटेल का जला हुआ शव मिला था.

परिजनों तक जब ये बात पहुंची तो उन्होंने इस मामले में अरविन्द की हत्या किए जाने की बात कही. उनका कहना है कि अरविंद का मकान गिरवी रखने को लेकर पैसे के लेनदेन के मामले में विवाद चल रहा था जिसके चलते वह भुगतान करने के लिए लाखों रुपए लेकर घर से निकला था. इसके बाद उसकी गाड़ी जलने के साथ अरविंद की मौत की खबर मिली.

पुलिस और राजस्व सहित फोरेंसिक टीम जांच में जुटी रही और शव को पोस्टमार्टम के लिए तेंदुखेडा भेजा गया लेकिन परिवार की हत्या की आशंका बताने के बाद पोस्मार्टम के लिए अरविन्द के शव को जबलपुर भेजा गया है. फिलहाल परिजनों की हत्या के आवेदन के बाद पुलिस भी मामले में फूंक- फूंक के कदम रख रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2017, 12:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर