तेल की फैक्ट्रियों पर कलेक्टर व एसपी का छापा, आशु इंडस्ट्रीज हुई सील

नरसिंहपुर के करेली में तेल की फैक्ट्रियों पर कलेक्टर व एसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई. इनमें आशु इंडस्ट्रीज गंदगी और भारी अनियमितता को देखते हुए प्रशासन ने इसे सील कर दिया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 29, 2019, 2:07 PM IST
तेल की फैक्ट्रियों पर कलेक्टर व एसपी का छापा, आशु इंडस्ट्रीज हुई सील
छापे के दौरान तेल फैक्ट्री में कलेक्टर और एसपी
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 29, 2019, 2:07 PM IST
नरसिंहपुर के करेली में जिला प्रशासन ने छापेमारी कर तेल की तीन फैक्ट्रियों में संचालित चार फर्मों पर शिकंजा कसा. इन फैक्ट्रियों में छापे के दौरान कलेक्टर दीपक सक्सेना व एस पी गुरुकरण सिंह भी खाद्य विभाग व प्रशासन के कई अधिकारियों के साथ मौके पर मौजूद रहे. यहां की आशु इंडस्ट्रीज, शुभम इंडस्ट्रीज, कन्छेदी लाल विजय कुमार व राहुल इंडस्ट्रीज पर जिला प्रशासन की टीम ने छापे मारे. इनमें से आशु इंडस्ट्रीज में गंभीर अनियमितताओं के साथ बेहद गंदगी भी मिली. एक नाम पर रजिस्ट्रेशन होने के बाबजूद कई नामों के रैपर भी यहां बड़ी तादाद में मिले जो पैकेजिंग की अनियमितता के तहत आते हैं.

छापे के बाद मीडिया को जानकारी देते नरसिंहपुर के कलेक्टर दीपक सक्सेना


यह देखते हुए आशु इंडस्ट्रीज को सील कर दिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं अन्य तीन फर्मों के यहां पड़े छापों में समाचार लिखे जाने तक दस्तावेज और सैंपल सहित अन्य जांच की जा रही थी. जांच के बाद बड़े खुलासे होने की उम्मीद है. कलेक्टर इस मामले में सख्ती से कार्रवाई की बात कह रहे हैं. वहीं डॉक्टरेट कर रहे जिला पुलिस कप्तान इस तरह के मिलावटी तेल को सेहत के साथ बेहद खिलवाड़ करने वाला बता ही रहे हैं, साथ ही इनके खिलाफ बड़ी कानूनी कार्रवाई की बात भी कह रहे हैं.
(रिपोर्ट- आशीष)

ये भी पढ़ें-  News Wrap up : नकली दूध की यहां हो रही है जांच

कमलनाथ सरकार की मंत्री इमरती देवी को आखिर क्यों आया गुस्सा..
First published: July 29, 2019, 2:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...