नकली बंदूक दिखा कर पति ने पत्नी को बनाया बंधक, शादी के 17 साल बाद बोला- वो पसंद नहीं

पीड़ित महिला ने मीडिया से चर्चा की.
पीड़ित महिला ने मीडिया से चर्चा की.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नरसिंहपुर (Narsinghpur) में एक पति द्वारा अपनी ही पत्नी को बंधक बनाए जाने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
नरसिंहपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नरसिंहपुर (Narsinghpur) में एक पति द्वारा अपनी ही पत्नी को बंधक बनाए जाने का मामला सामने आया है. पति पर आरोप है कि उसने तलवार और नकली बंदूक दिखाकर अपनी पत्नी को तीन दिन तक एक अंधेरे कमरे में बंद रखा. शादी के 17 साल बाद पति ने पत्नी को पसंद न करने का आरोप लगाते हुए इस वारदात (Crime) को अंजाम दिया. किसी तरह मामले की जानकारी पुलिस को लगी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बंद अंधेरे कमरे से बाहर निकाला. साथ ही पुलिस (Police) ने मामले में आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक तीन दिन से भूखी प्यासी महिला को उसके ही पति में घर मे अंधेरी कोठरी में तलवार व नकली बंदूक की दम पर बंधक बना रखा गया था. दरअसल गोटेगाँव थाने की झौंतेश्वर चौकी इलाके के पिपरिया लाठगांव में महिला रेखा तिवारी को बंधक बनाए जाने की खबर जैसे ही पुलिस की लगी तो एसडीओपी, थाना प्रभारी सहित चौकी प्रभारी पहुंच गए.

नशे का आदि है आरोपी
पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. डायल 100 पर महिला को बंधक बनाए जाने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति नशे का आदि बताया जा रहा है. आरोपी का कहना था कि वो अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता है. पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी साल 2003 में हुई थी. अब 17 साल बाद उसके पति कहते हैं, उन्हें पसंद नहीं करते हैं. महिला का आरोप है कि पति उसके मायके पक्ष वालों को भी तंग करता है. पिछले कुछ साल से वो लगातार उन्हें प्रताड़ित कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज