नरसिंहपुर: CBI ने बैंक मैनेजर समेत 3 लोगों को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank Of India) की कृषि शाखा के मैनेजर अनुराग बसेडिया और पराग नंदनवार ने उससे 60 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. इसकी पहली किस्त बीस हजार दिए जाने के दौरान सीबीआई (CBI) ने दोनों बैंककर्मियों और दलाल मोहन सिंह लोधी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया

  • Share this:
    नरसिंहपुर. केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) ने मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर (Narsinghpur) में रिश्वतखोरों के खिलाफ कार्रवाई की है. सीबीआई की टीम ने सोमवार को यहां एक बैंक मैनेजर समेत तीन लोगों को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार (Bank Manager Arrested) किया. यह मामला नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank Of India) से जुड़ा है. गिरफ्तार बैंक मैनेजर का नाम अनुराग बसेडिया है.

    सूत्रों के मुताबिक राजकुमार साहू नाम के एक टेंडर संचालक को सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की गोटेगांव ब्रांच में अपने खाते की कैश क्रेडिट लिमिट बढ़वानी थी. इसके लिए कृषि शाखा के मैनेजर अनुराग बसेडिया और पराग नंदनवार ने उससे 60 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. इसकी पहली किस्त बीस हजार दिए जाने के दौरान सीबीआई ने दोनों बैंककर्मियों और दलाल मोहन सिंह लोधी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

    सीबीआई ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है. वो इस मामले की जांच कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.