Home /News /madhya-pradesh /

MP: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की मौत

MP: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की मौत

उन्होंने कहा कि टक्कर मारने वाले वाहन एवं उसके चालक का पता लगाया जा रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

उन्होंने कहा कि टक्कर मारने वाले वाहन एवं उसके चालक का पता लगाया जा रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

करेली पुलिस थाने के इंस्पेक्टर अनिल सिंघई (Inspector Anil Singhai) ने रविवार को बताया कि नरसिंहपुर जिला मुख्यालय से करीब 18 किलोमीटर दूर एक होटल के पास शनिवार रात को एक अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.

    नरसिंहपुर. मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले (Narsinghpur District) में राष्ट्रीय राजमार्ग-44 (National Highway-44) पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल पर सवार पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई. करेली पुलिस थाने के इंस्पेक्टर अनिल सिंघई (Inspector Anil Singhai) ने रविवार को बताया कि नरसिंहपुर जिला मुख्यालय से करीब 18 किलोमीटर दूर एक होटल के पास शनिवार रात को एक अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इससे मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान राकेश पटेल (55), उनके बेटे रोहित (18) एवं एक अन्य व्यक्ति आयुष पटेल (18) के रूप में की गई है. सिंघई ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए. उन्होंने कहा कि टक्कर मारने वाले वाहन एवं उसके चालक का पता लगाया जा रहा है.

    बता दें कि इन दिनों मध्य प्रदेश में सड़क हादसे बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि उज्जैन में एक दर्दनाक हादसे में 23 साल के एक युवक की मौत और उसके तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना में मारे गए युवक का जन्मदिन था. वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने जा रहा था लेकिन रास्ते में मौत उसे अपने साथ ले गयी.

    घटना नाना खेड़ा क्षेत्र की थी. मृतक का नाम जयंत देसाई था. उसका जन्मदिन था. जयंत देर रात तीन अन्य  दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने अपने तीन दोस्तों के साथ कार से रवाना हुआ था. रात 12 बजे के आसपास इंदौर रोड पर गिरीश पेट्रोल पम्प  के पास उनकी कार बिजली के पोल से टकरा गयी. इससे ड्रायवर सीट के बगल में बैठा जयंत घायल हो गया. उसके साथ कार में बैठे तीन मित्र भी घायल हो गए. सभी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    Tags: Accident, Madhya pradesh news, Narsinghpur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर