लाइव टीवी

फेसबुक पर लिखा-‘सॉरी यारों, दुखी हूं पर ये करना पड़ रहा है’, फिर दे दी जान

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 18, 2019, 4:14 PM IST

मृतक के भाई के मुताबिक छात्र ने उसे फेसबुक पर मैसेज किया था जिसमें साफ लिखा था की "जरीना को छोड़ना नहीं भाई, आप प्यार ऐसे दिखला देना".

  • Share this:
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में नवोदय स्कूल के बारहवीं के छात्र ने गुरुवार को फेसबुक पोस्ट लिखने के बाद आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद नवोदय स्कूल बोहानी के सामने बच्चों ने हंगामा किया है. प्रिंसिपल जरीना कुरैशी के बर्ताव को लेकर स्कूली बच्चों ने सड़क जाम कर दिया. बच्चों ने प्रिंसिपल पर बुरे बर्ताव का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. गाडरवारा एसडीओपी सहित एसडीएम मौके पर पहुंच कर बच्चों को समझाया और सड़क जाम खुलवाया.

मामला नरसिंहपुर के गोटेगांव का है जहां के एक छात्र ने गुरुवार की रात भोपाल से दुर्ग जाने वाली अमरकंटक एक्सप्रेस के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली थी. परिजनों ने आरोप लगाया था कि नवोदय स्कूल बोहानी की महिला प्राचार्य जरीना कुरैशी ने उनके बेटे को परेशान किया है. जिससे परेशान होकर उनके बेटे ने यह कदम उठाया. मृतक के भाई के मुताबिक छात्र ने उसे फेसबुक पर मैसेज किया था जिसमें साफ लिखा था की "जरीना को छोड़ना नहीं भाई, आप प्यार ऐसे दिखला देना".

परिजनों ने बताया कि उनके बेटे के पैर में चोट थी जिसका इलाज स्कूल प्रबंधन ने नहीं कराया और यही वजह है कि उनका बेटा स्कूल से भाग रहा था. लेकिन स्कूल की प्रिंसिपल ने छात्र को परिजनों के साथ घर भिजवा दिया. शुक्रवार से परीक्षाएं भी थीं इसलिए छात्र डिप्रेशन में था.

इस मामले को लेकर स्कूल की प्रिंसिपल जरीना कुरैशी से सम्पर्क किया तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. हालांकि फोन पर उन्होंने बताया कि छात्र दो बार स्कूल से भाग चुका था. जिसके चलते उसके परिजनों को बुलाकर उसे घर भेज दिया था. मामले की पुलिस तफ्तीश कर रही है.

ये भी पढ़ें- चांदनी का जीवन हुआ रौशन, शादी के कार्ड पर की नेत्रदान की अपील

ये भी पढें- नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार हत्याकांड का ख़ुलासा, आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2019, 3:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...