लाइव टीवी

मां की ममता: बुरी तरह जख्मी थी महिला पर बच्ची को पिलाती रही दूध

Ashish Jain | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 19, 2017, 8:49 AM IST
मां की ममता: बुरी तरह जख्मी थी महिला पर बच्ची को पिलाती रही दूध
नरसिंहपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 9 घायल फोटो- ईटीवी

मध्य प्रदेश में नरसिंहपुर के सालीचौका इलाके की बारहा बसुरिया सड़क पर देर रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से इसमें सवार 9 लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में नरसिंहपुर के सालीचौका इलाके की बारहा बसुरिया सड़क पर देर रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से इसमें सवार 9 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों ने बताया कि ट्रैक्टर का ड्राइवर नशे में था और इसी वजह से वह ट्रैक्टर से नियंत्रण खो बैठा.

घायलों में एक महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची भी शामिल है. ट्रैक्टर पलट जाने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, लेकिन इस जख्मी हालत में भी मां को अपनी बच्ची की इतनी चिंता थी कि सिर से बहते खून के बावजूद वह भूख से बिलखती बच्ची को दूध पिलाना नहीं भूली. मां की ममता के इस रूप को जिसने भी देखा वह भावुक हो गया.

इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाने में सोशल मीडिया यानि व्हॉट्सऐप ग्रुप की भूमिका भी सराहनीय रही. मौके पर पहुंची एंबुलेंस के लिये सारे घायलों को एक साथ अस्पताल ले जाना मुमकिन नहीं था. ऐसे में मौके पर मौजूद एक युवक ने अपने व्हॉट्सऐप ग्रुप पर संदेश भेजा और थोड़ी ही देर में उसके साथी घटनास्थल पर पहुंच गए. इस युवकों ने मिलकर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि यदि ड्राइवर के नशे में होने की बात सही पाई गई तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2017, 7:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर