लाइव टीवी

MP: नौ स्टूडेंट्स का राष्ट्रीय विज्ञान प्रदर्शनी में सिलेक्शन, सीएम शिवराज ने किया Tweet
Narsinghpur-Madhya-Pradesh News in Hindi

News18
Updated: January 2, 2016, 9:51 PM IST
MP: नौ स्टूडेंट्स का राष्ट्रीय विज्ञान प्रदर्शनी में सिलेक्शन, सीएम शिवराज ने किया Tweet

  • News18
  • Last Updated: January 2, 2016, 9:51 PM IST
  • Share this:
मध्यप्रदेश के नौ स्टूडेंट्स का इंस्पायर अवार्ड योजना की राष्ट्रीय विज्ञान प्रदर्शनी में चयन किया गया है. इनमें से जापान की सकूरा एक्सचेंज प्रोग्राम में सहभागिता के लिए विद्यार्थियों का चयन भारत सरकार करेगी. इसकी जानकारी सीएम शिवराज ने ट्वीट करके दी है.

इन छात्र-छात्राओं में उमावि, पुरानी छावनी, ग्वालियर की शैफाली खान, माध्यमिक शाला करोंदिया, सीधी के योगेश सोनी, ब्राइट ऐंजल हाई स्कूल और गुना की सुहानी रघुवंशी को इसमें चयन हुआ है.

वहीं, पी.के.एल.डी.एस. उमावि, सुंदरपुर, जबलपुर की आकृति सक्सेना, मॉडल उमावि, होशंगाबाद के ऋषिकांत नामदेव, नवीन कन्या हाई स्कूल, पुनगरिया की पूर्वी सोनिया, लालबहादुर शास्त्री माध्यमिक शाला पांढुर्णा के दर्शन कोल्हे और उत्कृष्ट उमावि, छिन्दवाड़ा की निधि ठाकुर तथा माध्यमिक शाला दारसागर, अनूपपुर के गणेश प्रसाद प्रजापति भी इसमें शामिल हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंस्पायर अवॉर्ड योजना की प्रदर्शनी में चयनित होने वाले नौ बच्चों को बधाईयां दीं हैं. मुख्यमंत्री ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से दी है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2016, 9:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर