लाइव टीवी

नर्मदा नदी में डूबे 2 बच्चों के शव को 4 दिन बाद पुलिस व गोताखोरों ने ढूंढ निकाला

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 19, 2020, 12:12 PM IST
नर्मदा नदी में डूबे 2 बच्चों के शव को 4 दिन बाद पुलिस व गोताखोरों ने ढूंढ निकाला
नर्मदा नदी में डूबे 2 बच्चों के शव को 4 दिन बाद पुलिस व गोताखोरों ने ढूंढ निकाला

नरसिंहपुर (Narsinghpur) जिले के लिंगा घाट में नर्मदा नदी (Narmada River) में डूबे दो बच्चों के शवों को पुलिस व गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत से 4 दिन बाद ढूंढ निकाला है.

  • Share this:
नरसिंहपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में नरसिंहपुर (Narsinghpur) जिले के लिंगा घाट में नर्मदा नदी (Narmada River) में डूबे दो बच्चों के शव को पुलिस (Police) व गोताखोरों (Divers) की कड़ी मशक्कत से 4 दिन बाद ढूंढ निकाल लिया गया है.

पूरा मामला

गौरतलब है कि मकर संक्रांति के दिन भौरझिर गांव के 12 वर्षीय अभिराज कौरव और 19 वर्षीय रितु कौरव समेत 5 बच्चे नर्मदा में डूब गए थे. इनमें से 3 को तो जीवित बाहर निकाल लिया गया था, लेकिन बाकी दो बच्चों की तलाश पिछले 4 दिन से की जा रही थी. इस दौरान बड़ी मशक्कत के बाद इन दोनों बच्चों के शव पुलिस के हाथ लगे. बच्चों के शव मिलने के बाद से गांव में मातम छा गया है.

फिलहाल, पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं इस दौरान अस्पताल पहुंचे ग्रामीणों को वहां काफी बदइंतजामी का सामना करना पड़ा. जैसे तैसे रात काटने के बाद सुबह बच्चों का पोस्टमार्टम हो सका, जिसके बाद शव को अंतिम संस्कार करने के लिए ले जा सके.

ये भी पढ़ें:- नाराज़ कांग्रेस MLA से मिले मंत्री पीसी शर्मा और गोविंद सिंह, चाय पर की चर्चा

ये भी पढ़ें:- 10 दिन से लापता लड़की का मिला कंकाल, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर