लाइव टीवी

लड़कियों के खातिर कलाई पर लिखवाया 'I LOVE YOU', पुलिस ने मनचलों को करवा दिया गंजा

News18
Updated: January 12, 2016, 8:12 PM IST
लड़कियों के खातिर कलाई पर लिखवाया 'I LOVE YOU', पुलिस ने मनचलों को करवा दिया गंजा

  • News18
  • Last Updated: January 12, 2016, 8:12 PM IST
  • Share this:
नरसिंहपुर पुलिस ने स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले दो युवकों और एक नाबलिग लड़के को पकड़कर नाई से तीनों के बाल कटवा दिए. पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है, जबकि नाबलिग के परिजनों को बुलाकर उन्हें फटकार लगाई.

दरअसल, नरसिंहपुर पुलिस को पिछले कुछ दिनों से स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ की शिकायत मिल रही थी. इस बार पुलिस को इनकी करतूत की जानकारी मिली तो पुलिस ने तीनों को रंगे हाथों धरदबोचा.

दो आरोपी युवकों में से एक ने अपनी कलाई पर पर 'आय लव यू' लिख रखा था. वहीं, उसके दो साथी भी अलग-अलग तरीके से छात्राओं से छेड़छाड़ कर रहे थे.

तीनों को पकड़कर पुलिसकर्मी थाने लेकर गए. जहां पुलिस ने नाई को बुलाकर तीनों के बाल काट दिए. छेड़छाड़ करने वालों में एक के नाबालिग होने पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करने के बजाए उसके परिजनों को पुलिस थाने बुलाया.

जहां बेटे की हरकतों के लिए उन्हें फटकार लगाई गई. आगे से इस तरह की हरकत नहीं करने के आश्वासन पर उसे परिजनों को सौंपा गया.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2016, 8:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर