लाइव टीवी

मंत्री बनकर पहली बार गोटेगांव पहुंचे प्रहलाद पटेल, कहा- पीएम मोदी के रोडमैप पर करूंगा काम

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 2, 2019, 8:29 AM IST
मंत्री बनकर पहली बार गोटेगांव पहुंचे प्रहलाद पटेल, कहा- पीएम मोदी के रोडमैप पर करूंगा काम
मंत्री बनकर पहली बार गोटेगांव पहुंचे प्रहलाद पटेल, कहा- पीएम मोदी के रोडमैप पर करूंगा काम

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल मंत्री बनकर पहली बार अपने गृह नगर नरसिंहपुर के गोटेगांव पहुंचे, जहां उन्होंने नगर देवता श्री ठाकुर बाबा मंदिर में पूजा अर्चना की और उसके बाद एक सभा को संबोधित किया.

  • Share this:
शनिवार को केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल मंत्री बनकर पहली बार अपने गृह नगर नरसिंहपुर के गोटेगांव पहुंचे, जहां उन्होंने नगर देवता श्री ठाकुर बाबा मंदिर में पूजा अर्चना की और उसके बाद एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके शुभचिंतक और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया .

प्रहलाद पटेल ने जनता का जताया आभार

प्रहलाद पटेल ने मंच से सभा को संबोधित करते हुए गोटेगांव की जनता का आभार जताया. साथ ही उन्होंने सभा स्थल पर अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि ‘यही वह जगह है जहां से हम लोगों ने राजनीति की शुरुआत की थी और कभी सपने में नहीं सोचा था कि सरकार में रहेंगे”. प्रहलाद पटेल ने मौजूदा दौर के लोगों को इस मामले में भाग्यशाली बताया और कहा कि ‘हमारी आंखें दुनिया में भारत के यशोगान को भी देखेंगीं’

यहां की जनता कभी परिणाम की चिंता नहीं करती

वहीं उन्होंने अपने गृह नगर गोटेगांव की जनता की तारीफ करते हुए कहा कि यहां की जनता कभी परिणाम की चिंता नहीं की बस न्याय का साथ देने में अडिग रही है और यहीं चरित्र की पूंजी की बदौलत हमने आठ चुनाव लड़े हैं. साथ ही उन्होंने राजनीति से जातिवाद को दूर रखने की बात भी कही.

पीएम मोदी के रोडमैप पर होगा काम

वहीं इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें पर्यटन और संस्कृति विभाग की जिम्मेदारी मिली है और इसके लिए देश में बड़ा काम होने की जरूरत है. वे गोटेगांव से वह ताकत लेकर जा रहे हैं जो उन्हें पीएम मोदी के सपने को पूरा करने के लिए सामर्थ देगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि पर्यटन को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोडमेप पर काम करूंगा. उन्होंने मध्य प्रदेश की जीवन रेखा नागदा को पर्यटन के हिसाब से संजीवनी की बात भी करते हुए कहा किन आपदा के हर घाट को पर्यटन के रूप से विकसित करने की जरूरत है, जिससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा और दुनिया में मध्य प्रदेश का नाम ऊंचा होगा.
Loading...

( नरसिंहपुर से आशीष की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- मोदी कैबिनेट में प्रह्लाद पटेल संभालेंगे पर्यटन और संस्कृति मंत्रालय

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 8:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...