नरसिंहपुर गोली कांड: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा 24 घंटे की पुलिस रिमांड पर
Narsinghpur-Madhya-Pradesh News in Hindi

नरसिंहपुर गोली कांड: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा 24 घंटे की पुलिस रिमांड पर
प्रह्लाद पटेल का बेटा पुलिस रिमांड पर

सोमवार देर रात गोटेगांव के बेलहाई गांव में प्रबल और मोनू का फरियादी पक्ष के लोगों से गाड़ी टकराने पर विवाद हो गया था

  • Share this:
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर गोली कांड मामले में गिरफ्तार केन्द्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल को कोर्ट  ने चौबीस घंटे की पुलिस रिामंड पर भेज दिया है. वहीं बाकी 6 आरोपियों को ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेजा गया है. सोमवार रात गोटेगांव में फायरिंग के मामले में उन्हें गिरफ़्तार किया गया था.

बुधवार को प्रबल पटेल सहित 7 आरोपियों को नरसिंहपुर के न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी अजय कुमार चौहान की अदालत में पेश किया गया. यहां सुनवाई के बाद अदालत ने प्रबल पटेल को 24 घंटे की पुलिस रिमांड पर और उनके बाकी छह साथियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

ये है मामला



केन्द्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल और भतीजे मोनू पटेल के खिलाफ मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में हत्या का प्रयास और अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. बाद में दोनों की गिरफ्तारी भी हो गयी. प्रबल और मोनू सहित इस मामले में 7 लोग आरोपी हैं. इनके खिलाफ की गई शिकायत में कहा गया है कि पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में आरोपियों की तरफ से गोलीबारी की गई. जिसमें तीन लोग घायल हो गए.



बेलहाई बाजार में विवाद

सोमवार देर रात गोटेगांव के बेलहाई गांव में प्रबल और मोनू का फरियादी पक्ष के लोगों से गाड़ी टकराने पर विवाद हो गया था. उस विवाद के दौरान की गई फायरिंग में एक पुलिसकर्मी सहित फरियादी और एक अन्‍य व्यक्ति को गोली लगी थी. घायलों को जबलपुर के निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें

मंत्री बोले-किसी का भी बेटा हो, कानून अपना काम करेगा

नरसिंहपुर गोली कांड: केंद्रीय मंत्री के बेटे समेत 6 गिरफ्तार

केंद्रीय पर्यटन मंत्री के बेटे के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading