लाइव टीवी

VIDEO : देखिए लॉकअप में कैसे उसने पुड़िया गटकी और फिर मिली लाश

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 13, 2018, 4:34 PM IST

लॉकअप में लगे सीसीटीवी की तस्वीरें सामने आयी हैं. इसमें अनुराग पुड़िया निकालकर कुछ खाता दिख रहा है.

  • Share this:
करेली में पुलिस कस्टडी में जिस युवक की मौत हुई, उसका एक सीसीटीवी फुटेज आया है.  उसमें युवक लॉकअप में कुछ खाता और फिर उल्टी करता दिख रहा है. आशंका है कि युवक ने ज़हर खाया था.

करेली में पुलिस कस्टडी में अनुराग नाम के युवक की मौत हो गयी थी. पुलिस उसे  भैंस चोरी के आरोप में पकड़कर लायी थी. तब से वो लॉकअप में था और फिर उसकी मौत हो गयी. अब लॉकअप में लगे सीसीटीवी की तस्वीरें सामने आयी हैं. इसमें अनुराग  पुड़िया निकालकर कुछ खाता दिख रहा है. आशंका है कि उसने सल्फास खाया. सीसीटीवी में ये भी दिखाई दे रहा है कि गोली खाते ही अनुराग उल्टी कर रहा है और फिर बाहर निकल रहा है.

अनुराग झमझिरी गांव का रहने वाला था. उसे भैंस चोरी के आरोप में पुलिस 4 दिन पहले पकड़ कर लायी थी. परिवार का आरोप है कि पुलिस बिना वजह बताए उसे लॉकअप में रखे हुए थी. सवाल ये उठ रहा है कि अगर अनुराग 4 दिन से लॉकअप में था तो उसके पास ज़हरीला पदार्थ कहां से आया. इस केस में करेली के टीआई अरविंद चौबे को सस्पेंड कर दिया गया है.

अनुराग  की मौत के विरोध में  समाज के लोग थाने पहुंच गए और प्रदर्शन किया. इन लोगों ने एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ें - शिवपुरी के जैन मंदिर में फिर चोरी, इस बार अष्‍टधातु की 22 मूर्तियां ले गए चोर

यहां तीन रूपों में दर्शन देते हैं विध्न विनाशक गणेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2018, 2:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर