लाइव टीवी

शर्मनाक ! दुष्कर्म के बाद भी कम नहीं हुई प्रताड़ना, अस्पताल में भटकती रही पीड़िता

Ashish Jain | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 19, 2016, 4:15 PM IST
शर्मनाक ! दुष्कर्म के बाद भी कम नहीं हुई प्रताड़ना, अस्पताल में भटकती रही पीड़िता
नरसिंहपुर में एक दलित युवती के साथ युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

नरसिंहपुर में एक दलित युवती के साथ युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
नरसिंहपुर में एक दलित युवती के साथ युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जब पीड़ित केस दर्ज कराकर जांच के लिए अस्पताल पहुंची, तो वह घंटों तक बदहवास हालत में भटकती रही.

दरअसल, मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना नरसिंहपुर जिले की है. जहां सिवनी जिले के लखनादौन की एक युवती अपने रिश्तेदारों के यहां आई हुई थी. इसी बीच पड़ोस में रहने वाले सुनील पटेल नाम के लड़के से उसके प्रेम संबंध बन गए और बात शादी तक जा पहुंची.

जिसके बाद युवक शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा. वहीं, किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली. जैसे-तैसे दो दिन के बाद हिम्मत दिखाते हुए पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची.

परिजनों ने मामले की शिकायत जिले के अजाक थाने में दर्ज कराई. जहां आरोपी सुनील पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस पीड़िता को मुलाहिजा के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन डरी-सहमी पीड़िता को अस्पताल में भी जिल्लत झेलनी पड़ी. घंटों इन्तजार के बाद भी पीड़िता परिजनों के साथ अस्पताल में भटकती रही, लेकिन महिला डॉक्टर के न होने से उसका चेकअप नहीं हो पाया.

एएसपी अभिषेक राजन ने बताया कि, पीड़िता की शिकायत पर अजाक पुलिस ने आरोपी सुनील पटेल के खिलाफ दुष्कर्म सहित एसटीएससी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया और पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2016, 4:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर