लाइव टीवी

इस शहर में नहीं थम रहे है ट्रैक्टर-ट्रॉली से हादसे, फिर खत्म हुई एक जिंदगी

Ashish Jain | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 16, 2016, 10:58 AM IST
इस शहर में नहीं थम रहे है ट्रैक्टर-ट्रॉली से हादसे, फिर खत्म हुई एक जिंदगी

  • Share this:
नरसिंहपुर में ट्रैक्टर-ट्रॉली में सफर अब मौत का सफर बनते जा रहा है. जिले में लगातार दूसरे दिन हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. इसके पहले शुक्रवार को हुए हादसे में भी दो बच्चों को अपनी जान गंवानी पड़ी थीं.

हादसा आमगांव चौकी के सांवरी गांव में हुआ, जहां घाट क्षेत्र में चढ़ाई के वक्त एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में सर्रा गांव में रहने वाले ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई.

दरअसल, इस रूट पर पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं. पैसे कमाने के लालच में कई नौसिखिए ड्राइवरों को ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाने का जिम्मा सौंप दिया जाता है और इस वजह से आए दिन हादसे होते रहते है.

मेले से लौटने के दौरान हादसा

जिले में शुक्रवार को भी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए. घायलों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है.

यह हादसा बरमान सतधारा डोकरी नाला के पास हुआ, जब ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक असंतुलित होकर खाई में जा गिरी. हादसा इतना भयावह था कि दो बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. छह घायलों का बरमान और नरसिंहपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार सभी लोग बरमान मेले में शामिल होने गए थे. यहां नर्मदा नदी में स्नान करने के बाद ब्रम्हनी लौटते वक्त यह हादसा हो गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2016, 10:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर