लाइव टीवी

गर्लफ्रेंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए दो युवक बन गए लुटेरे

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 26, 2018, 4:01 PM IST
गर्लफ्रेंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए दो युवक बन गए लुटेरे
नरसिंहपुर में लूटेरे गिरफ्तार

एएसपी नरसिंहपुर राजेश तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कुम्हडाखेड़ा गांव में एक परिवार से हथियार के दम पर लूट की कोशिश करने का मामला सामने आया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी दो युवकों को गिरफ्कर किया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के नरसिंहुपुर जिले में गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए दो युवकों ने लूट का प्लान बनाया, हालांकि दोनों युवक लूट में तो कामयाब नहीं हो पाएं, लेकिन इनके इस प्लान ने ही इन्हें जेल तक पहुंचा दिया. बीते सोमवार की रात आईटीआई के एक छात्र ने बीएससी कर रहे अपने दूसरे दोस्त कर साथ मिलकर लूट की योजना बनाई. दोनों युवक गोटेगांव थाना इलाके के कुम्हडाखेड़ा गांव के एक घर में मिर्ची पाउडर और देसी कट्टा लेकर घुस गए. मामले में पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एएसपी नरसिंहपुर राजेश तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कुम्हडाखेड़ा गांव में एक परिवार से हथियार के दम पर लूट की कोशिश करने का मामला सामने आया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी दो युवकों को गिरफ्तार किया है. परिवार के मुख्या बसंत ने बताया कि जब वे घर में खाना खा रहे थे, तभी दो लड़के घर में घुसे और हथियार पर लाल मिर्च पाउडर के बल पर दो लाख रुपये की मांग करने लगे.

इसके बाद बसंत दोनों लुटेरों से भिड़ गए और हल्ला होने पर पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए. पड़ोसियों के आने और पकड़े जाने के डर से दोनों युवक भाग खड़े हुए. एएसपी ने बताया कि गर्लफ्रेंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए दोनों युवकों ने लूट का कदम उठाया. पुलिस ने आरोपी युवकों की बाइक जब्त कर ली है और दोनों को गिरफ्तार कर मामले की पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  मोबाइल कंपनी के इंजीनियर से लूट करने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-  दस हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2018, 7:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर