Home /News /madhya-pradesh /

गर्लफ्रेंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए दो युवक बन गए लुटेरे

गर्लफ्रेंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए दो युवक बन गए लुटेरे

नरसिंहपुर में लूटेरे गिरफ्तार

नरसिंहपुर में लूटेरे गिरफ्तार

एएसपी नरसिंहपुर राजेश तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कुम्हडाखेड़ा गांव में एक परिवार से हथियार के दम पर लूट की कोशिश करने का मामला सामने आया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी दो युवकों को गिरफ्कर किया है.

    मध्य प्रदेश के नरसिंहुपुर जिले में गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए दो युवकों ने लूट का प्लान बनाया, हालांकि दोनों युवक लूट में तो कामयाब नहीं हो पाएं, लेकिन इनके इस प्लान ने ही इन्हें जेल तक पहुंचा दिया. बीते सोमवार की रात आईटीआई के एक छात्र ने बीएससी कर रहे अपने दूसरे दोस्त कर साथ मिलकर लूट की योजना बनाई. दोनों युवक गोटेगांव थाना इलाके के कुम्हडाखेड़ा गांव के एक घर में मिर्ची पाउडर और देसी कट्टा लेकर घुस गए. मामले में पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

    एएसपी नरसिंहपुर राजेश तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कुम्हडाखेड़ा गांव में एक परिवार से हथियार के दम पर लूट की कोशिश करने का मामला सामने आया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी दो युवकों को गिरफ्तार किया है. परिवार के मुख्या बसंत ने बताया कि जब वे घर में खाना खा रहे थे, तभी दो लड़के घर में घुसे और हथियार पर लाल मिर्च पाउडर के बल पर दो लाख रुपये की मांग करने लगे.

    इसके बाद बसंत दोनों लुटेरों से भिड़ गए और हल्ला होने पर पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए. पड़ोसियों के आने और पकड़े जाने के डर से दोनों युवक भाग खड़े हुए. एएसपी ने बताया कि गर्लफ्रेंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए दोनों युवकों ने लूट का कदम उठाया. पुलिस ने आरोपी युवकों की बाइक जब्त कर ली है और दोनों को गिरफ्तार कर मामले की पड़ताल में जुट गई है.

    यह भी पढ़ें-  मोबाइल कंपनी के इंजीनियर से लूट करने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार

    यह भी पढ़ें-  दस हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा

    Tags: Lootera, Madhya pradesh news, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर