अपना शहर चुनें

States

नरसिंहपुर गोली कांड: केंद्रीय मंत्री के बेटे समेत 6 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव गोलीकांड मामले में पुलिस ने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा है कि इस मामले से जुड़े अन्य आरोपियों को भी देर रात तक गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

  • Share this:
इस वक्त मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है. गोटेगांव गोली कांड मामले में पुलिस ने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा है कि इस मामले से जुड़े अन्य आरोपियों को भी देर रात तक गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सोमवार रात हुए गोटेगांव गोली कांड से इलाके में दहशत का माहौल है. मंगलवार को ही पुलिस ने प्रहलाद पटेल के बेटे के खिलाफ धारा 307 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. इस अपराध में इस अपराध में उनके विधायक भाई जालम सिंह का पुत्र मोनू और अन्य 12 भी शामिल हैं.

घायल का जबलपुर में चल रहा इलाज
जानकारी के मुताबिक, गोटेगांव के बेलहाई गांव में देर रात विवाद हो गया. जिसमें फायरिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी सहित फरियादी और एक अन्‍य को गोली लगी. घायलों को जबलपुर के निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया. वहीं आठ आरोपी अज्ञात हैं.
आरोपियों ने दोबारा पीड़‍ितों को पीटा


एसडीओपी पीएस बालरे की ओर से बताया गया कि हिमांशु राठौर और राहुल राजपूत सोमवार रात गोटेगांव से एक शादी में शामिल होकर वापस कमोद गांव जा रहे थे, तभी रास्ते में बेलहाई बाजार में केंद्रीय मंत्री के बेटे प्रबल पटेल से झगड़ा हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई.

दमोह से सांसद हैं प्रहलाद पटेल
दमोह से सांसद प्रहलाद सिंह पटेल अब मोदी मंत्रीमंडल में स्वतंत्र प्रभार पर्यटन व संस्कृति राज्यमंत्री हैं. मोदी मंत्रिमंडल में उन्हें जगह मिलने के साथ ही दमोह को देश भर में पहचान मिली थी. एक समय में उमा भारती के विश्वस्त और खास सिपहसालार रहे प्रहलाद पटेल ने उमा के साथ बीजेपी को अलविदा भी कर दिया था. वाजपेयी सरकार में कोयला राज्य मंत्री रह चुके और इस बार फिर दमोह से सांसद चुनकर संसद पहुंचे.

ये भी पढ़ें-

केंद्रीय पर्यटन मंत्री के बेटे के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज

रीवा के सांसद जनार्दन मिश्रा को शपथ लेने से रोका ग.या, फिर..
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज