लाइव टीवी
Elec-widget

बाइक चोरी के आरोप में बारातियों ने दो युवकों को पीटा , VIDEO वायरल

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 2, 2019, 10:51 AM IST

यहां 30 जनवरी को एक शादी समारोह में आए बरातियों ने गाड़ी चोरी होने के बाद हंगामा करते हुए बिट्ठल भवन के एक कर्मचारी और उसके साथी को जमकर पीटा.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में गाड़ी चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भीड़ दो युवकों को तालिबानी सजा दे रही है. मामला पलोहा पुलिस थाने के चिरहकला गांव में बने बिट्ठल भवन का है. यहां 30 जनवरी को एक शादी समारोह में आए बरातियों ने गाड़ी चोरी होने के बाद हंगामा करते हुए बिट्ठल भवन के एक कर्मचारी और उसके साथी को जमकर पीटा. इसी दौरान किसी ने अपने मोबाइल इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया. अब पीड़ित ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है.

बताया जा रहा है विट्ठल भवन में बीते 30 जनवरी को शादी समारोह था. शादी के बाद अगले दिन ही एक बाइक न मिलने से बारातियों ने हंगामा कर दिया और भवन के एक कर्मचारी सेवक राम गुर्जर को उसके साथी के साथ जमकर पीटा. वायरल वीडियो में दिख रहे लोगों ने जो सुलूक किया वो मानवता को शर्मसार करने वाला है. पीड़ित सेवकराम की शिकायत और वायरल वीडियो के चलते पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- कुंभ में जा रहे खुरई के 6 लोगों की कार दुर्घटना में मौत : CM कमलनाथ ने जताया शोक

ये भी पढ़ें- मंत्रियों को ‘हाऊ टू बिहैव’ सिखा रहे हैं एमपी के CM कमलनाथ

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com