लाइव टीवी

ICICI बैंक की महिला कैशियर को मारी गोली, फिर आरोपी ने उठाया ये खौफनाक कदम

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 2, 2018, 7:03 PM IST
ICICI बैंक की महिला कैशियर को मारी गोली, फिर आरोपी ने उठाया ये खौफनाक कदम
नरसिंहपुर में बैंक की महिला कैशियर को मारी गोली

पुलिस से बचने के लिए भागा आरोपी युवक ने खुद को गोली मार ली. पुलिस को युवक शहर के बाहर तड़पते हुए हालात में मिला.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बैंक में काम करने वाली युवती को सरेआम एक युवक ने गोली मार दी. बाद में युवक ने पुलिस से बचने के लिए खुद को भी गोली मार ली. युवती और आरोपी दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है.

जानकारी के अनुसार, आईसीआईसीआई बैंक में कार्यरत युवती गरिमा चौधरी मंगलवार शामअपने घर जा रही थी. इस दौरान एक युवक आया और उसने गरीमा को पीछे से गोली मार दी. घटना के बाद युवक वहां से फरार हो गया. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया.

इतना ही नहीं हैरान कर देने वाली बात ये है कि कुछ देर बाद पुलिस से बचने के लिए भागा आरोपी युवक ने खुद को गोली मार ली. पुलिस को युवक शहर के बाहर तड़पते हुए हालात में मिला. पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने प्रारथमिक इलाज के बाद उसे जबलपुर रेफर कर दिया.

बता दें कि युवक लोकेश अग्रवाल जबलपुर शहर का रहने वाला है. वहीं युवती गरिमा भी जबलपुर की रहने वाली है और नरसिंहपुर जिले में आईसीआईसीआई बैंक में कैशियर के पद पर पदस्थ है.

पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक तौर पर मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2018, 7:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर