थाने में युवक की मौत, पिता ने पुलिस पर लगाया सनसनीखेज आरोप

युवक के परिजनों ने बताया कि करेली पुलिस चार दिन से बिना वजह बताए थाने में रखी हुई थी और युवक को जब मौत हो गई

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2018, 4:16 PM IST
थाने में युवक की मौत, पिता ने पुलिस पर लगाया सनसनीखेज आरोप
आरोप है कि युवक को पुलिस बिना वजह बताए थाने में चार दिन से रखे हुई थी
Ashish Jain
Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2018, 4:16 PM IST
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक युवक की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक को पुलिस बिना वजह बताए थाने में चार दिन से रखे हुई थी और उसकी वहीं मौत हो गई.

मामला नरसिंहपुर जिले के करेली थाने का है, जहां झमझिरी गांव के अनुराग राजपूत नामक युवक को चार दिन पहले गिरफ्तार किया गया था. परिजनों ने बताया कि करेली पुलिस उसे चार दिन से बिना वजह बताए थाने में रखी हुई थी और बुधवार को जब मौत हो गई. इसके बाद पुलिस मृतक के पिता को बयान दर्ज कराने के बहाने सीधे अस्पताल पीएम कराने ले आई.

मृतक के पिता का आरोप है कि पुलिस कस्टडी में लड़के को प्रताड़ित किया गया है. वहीं घटना के तूल पकड़ने के बाद पुलिस थाना करेली के टी आई अरविंद चौबे को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए.

वहीं पुलिस ने मीडिया को जो जानकारी दी है उसके मुताबिक अनुराग नाम के युवक को भैंस चोरी की एक शिकायत पर पुलिस लेकर आई थी और उस पर धारा 151 की कार्रवाई भी की गई थी.

पुलिस के अनुसार युवक ने थाने में संभवतः सल्फॉस खाई है, जिसकी हालत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. हालांकि पुलिस ने यह नहीं बताया कि पुलिस कस्टडी में युवक के पास सल्फॉस कहां से आई. मामले में जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- SC/ST एक्ट में FIR का विरोध : सवर्ण समाज ने किया थाने का घेराव, मंत्री के घर प्रदर्शन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर