Home /News /madhya-pradesh /

वाटर कैन में गिरगिट गिरने से विषैले हुए पानी को पीकर 14 महिला हुईं बीमार

वाटर कैन में गिरगिट गिरने से विषैले हुए पानी को पीकर 14 महिला हुईं बीमार

विषाक्त पानी पीने से बीमार जिला अस्पताल में भर्ती एक महिला

विषाक्त पानी पीने से बीमार जिला अस्पताल में भर्ती एक महिला

यह महिलाएं वह पानी पी गईं जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ी और उल्‍टियां होने लगीं. कुछ महिलाएं तो अचेत हो गई. इस पर उन्‍हें तत्‍काल जिला अस्‍पताल लाया गया, जहां तीन महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है.

    नीमच जिला मुख्‍यालय से करीब 18 किलोमीटर दूर जीरन में विषैला पानी पीने से 14 ग्रामीण महिलाएं गंभीर बीमार हो गईं. इस विषैले पानी के पीछे की जो घटना काफी चौंका देने वाली है. ग्रामीणों ने बताया कि जब यह महिलाएं खेत पर लहसुन निकाल रही थीं. वहां जिस कैन से पानी पिया, उस कैन में मरा हुआ गिरगिट था. इसके कारण यह पानी विषैला हो गया, ग्रामीणों ने बताया कि पीने के पानी की यह कैन खेत पर खुली रखी हुई थी. इस दौरान इसमें गिरगिट गिर गया और वह मर गया, जिसका पता खेत में काम करने वाली महिलाओं को नहीं लगा.

    यह महिलाएं वह विषैला पानी पी गईं जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ी और उल्‍टियां होने लगीं. कुछ महिलाएं तो अचेत हो गई. इस पर उन्‍हें तत्‍काल जिला अस्‍पताल लाया गया, जहां तीन महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है. गांव में एक साथ इतनी सारी महिलाओं के बीमार होने से हड़कंप मच गया तो वहीं जब इतनी संख्या में महिलाएं जिला अस्पताल पहुंची तो वहां भी इनको भर्ती करने वाले डॉक्टरों के हाथ-पैर फूल गए. वैसे समाचार लिखे जाने पर किसी तरह की कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है. विदित को कि गिरगिट एक तरह की जंगली छिपकली ही है, जिसमें विष होता है.

    यह भी पढ़ें - कमलनाथ सरकार का फैसला: MP में सफाई कर्मचारी अब कहलाएंगे ‘सफाई मित्र’

    यह भी पढ़ें - MP: स्वाइन फ्लू का कहर जारी, एक दिन में 6 की मौतों से दहशत

    Tags: मध्य प्रदेश

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर