लाइव टीवी

नीमच मंडी में पोस्तादाना व्यापारी पर जानलेवा हमला, व्यापारिक रंजिश का नतीजा

Mustafa Hussain | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 21, 2019, 7:24 PM IST
नीमच मंडी में पोस्तादाना व्यापारी पर जानलेवा हमला, व्यापारिक रंजिश का नतीजा
नीमच मंडी में अफीम के पोस्तदाना व्यापारी दीपक अग्रवाल पर हमला

पुलिस (police) को दिए अपने बयान में पोस्तादाना कारोबारी दीपक अग्रवाल (deepak agrawal) ने कहा कि आज दोपहर जब वो मंडी में नीलामी में खड़े थे तभी कुछ हथियारबंद गुंडे आए और बोले बाबू सिंधी के रास्ते में आएगा तो तुझे छोड़ेंगे नहीं. बस उसके बाद बदमाश उन पर टूट पड़े.

  • Share this:
नीमच. देश की सबसे बड़ी पोस्तादाना मंडी नीमच (neemuch) में सोमवार को धंधे की दुश्मनी इतनी बढ़ गयी कि दिन दहाड़े कुछ हथियार बंद बदमाशों ने पोस्तादाने के बड़े कारोबारी दीपक अग्रवाल (deepak agrawal) और उनके परिवार पर जानलेवा हमला (attack) कर दिया.उसके बाद पूरी मंडी में अफरा तफरी फैल गयी. देखते देखते मंडी में नीलामी बंद हो गयी. व्यापारी संघ ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन मंडी (strike) बंद का ऐलान कर दिया.

धमकी के बाद हमला
पुलिस को दिए अपने बयान में पोस्तादाना कारोबारी दीपक अग्रवाल ने कहा कि आज दोपहर जब वो मंडी में नीलामी में खड़े थे तभी कुछ हथियारबंद गुंडे आए और बोले बाबू सिंधी के रास्ते में आएगा तो तुझे छोड़ेंगे नहीं. बस उसके बाद बदमाश उन पर टूट पड़े. हमले में उनके परिवार के अक्षय गर्ग, आयुष गर्ग और सहयोगी यासीन के सिर में गंभीर चोटें आयी हैं.
रंजिश में हमला

दीपक अग्रवाल पर हमला होते ही मंडी में हड़कंप मच गया और नीलामी बंद हो गयी. सूचना के बाद बघाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. टीआई आर सी दांगी के मुताबिक फरियादियों की रिपोर्ट और मेडिकल के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ 294,323,506,307 और 34 का मामला दर्ज किया है. जबकि बाबू सिंधी के खिलाफ धारा 120 बी के तहत मामला बनाया है. पहली नज़र में ये मामला व्यापारिक रंजिश का लग रहा है.
सबसे बड़ी मंडी
नीमच, पोस्तादाना यानि अफीम के बीज की देश की सबसे बड़ी मंडी है. यहां से पोस्तादाना पूरे देश और विदेशों में भेजा जाता है. यह बेहद महंगी जीन्स है. हाल ही में पोस्तादाना एक लाख रूपए क्विंटल से अधिक के दाम में बिक रहा था. नीमच की मंडी में समूचे मालवा और मेवाड़ से किसान अपना माल बेचने आते हैं.
Loading...

मंडी बंद
हमले के बाद मंडी व्यापारी संघ ने नीमच मंडी अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दी. व्यापारी संघ के सदस्य शैलेष गर्ग के मुताबिक जब तक आरोपी नहीं पकड़े जाते मंडी बंद रहेगी.

ये भी पढ़ें-बीजेपी के नये फॉर्मूले से OLD is Bold : यूथ का बोलबाला, नाराज़ हैं बुजु़र्ग

Golden Gate Hotel Fire: फायर ब्रिगेड की 50 गाड़ियों ने 4 घंटे में पाया काबू

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नीमच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 7:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...