..तो क्या पूर्व सीएम के निधन पर भाजपा नेताओं ने मनाया था जश्न?

पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा को श्रद्धांजलि देते भाजपा नेता (File Photo)

नीमच के जावद से विधायक ओमप्रकाश सकलेचा का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है, जिससे बवाल मच गया है

  • Share this:
मध्य प्रदेश में मालवा में भाजपा के तेज तर्राट नेता और नीमच के जावद से विधायक ओमप्रकाश सकलेचा का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है, जिससे बवाल मच गया है. हालांकि, ऑडियो की सत्‍यता पर मोहर नही लगी है लेकिन इस ऑडियो ने प्रदेश के भाजपाई हलकों में भूचाल ला दिया है.

दरअसल, यह ऑडियो मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री स्‍वर्गीय सुंदरलाल पटवा के निधन के बाद के घटना क्रम से जुडा है. चूकि विधायक ओमप्रकाश सकलेचा पूर्व मुख्‍यमंत्री स्‍वर्गीय वीरेन्‍द्र कुमार सकलेचा के पुत्र हैं और सकलेचा और पटवा भाजपा की राजनीति में सालों से घनघोर विरोधी माने जाते हैं.

इस ऑडियो में विधायक सकलेचा यह कहते सुने जा रहें है कि स्‍वर्गीय पटवा के निधन पर भाजपा के दिग्‍गज नेताओं ने खुशी मनाई और जमकर मिठाई खाई थी.

इस ऑडियो में विधायक सकलेचा मिठाई खाने वाले नेताओं में उमा भारती, रमनसिंह, नरोत्‍तम मिश्रा, गोरीशंकर शेजवार और दीपक जोशी का नाम ले रहे हैं.

इसमें वह यह भी कह रहें है कि उमा भारती ने कहा कि वे मिठाई नही खातीं पर आज तो खाऊंगी. मिठाई खाने का यह घटनाक्रम कुकडेश्वर डाक बंगले का बताया जा रहा है. यह ऑडियो एक साल पहले का बताया जा रहा है और इसके वायरल होने के पीछे कांग्रेस का नाम आ रहा है.

यह ऑडियो कहा रिकार्ड किया गया और किसने किया इसका पता नही चल पाया इस पूरे मामले में जब विधायक ओमप्रकाश सकलेचा से बात की गई तो उनका कहना था ऐसा कोई ऑडियो मेरी जानकारी में नहीं है. इसलिए इसकी सत्‍यता पर कैसे मोहर लगाई जाए.

वहीं भाजपा जहां इस पूरे मामले को कपोल कल्‍पीत बता रही है तो कांग्रेस का कहना है इस ऑडियो से भाजपा की कथनी और करनी का साफ पता चलता है कि वे भारतीय संस्कृति के कितने पोषक हैं. क्योंकि जिस नेता को भाजपा को पितृपुरूष कहा जाता है उसी के निधन पर ये जश्‍न मना रहें हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.