Home /News /madhya-pradesh /

नीमच की इस नगर पंचायत में दशहरा उत्‍सव के नाम पर हुआ अश्‍लील डांस

नीमच की इस नगर पंचायत में दशहरा उत्‍सव के नाम पर हुआ अश्‍लील डांस

नगर पंचायत के जिम्‍मेदार इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

नगर पंचायत के जिम्‍मेदार इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

दशहरा उत्‍सव (Dussehra Festival) के नाम पर नीमच जिले की जीरन नगर पंचायत (Jiran Nagar Panchayat) में जमकर अश्‍लील डांस हुआ. जबकि इस पंचायत की अध्‍यक्ष सीमा राजोरा हैं.

नीमच. मध्‍य प्रदेश के नीमच जिले की जीरन नगर पंचायत (Jiran Nagar Panchayat) में दशहरा उत्‍सव (Dussehra Festival) के नाम पर जमकर अश्‍लील डांस हुआ. उत्‍सव में बाहर से आईं बार बालाएं जमकर थिरकी, तो वहां मौजूद लोगों ने दोनों हाथों से नोट लुटाए. हैरानी की बात ये है कि एक तरफ जहां पूरा नीमच जिला (Neemuch District) बाढ़ की विभीषिका से घिरा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ जीरन नगर पंचायत में दशहरा उत्‍सव के नाम पर लाखों रुपए फूंक दिए. इस आयोजन में चोली के पिछे क्‍या है.... जैसे तमाम गानों पर जमकर नाच गाना हुआ, जिससे लोगों में आक्रोश पैदा हो गया है.

नगर पंचायत की अध्‍यक्ष ने किया आयोजन
सबसे खास बात यह है कि जीरन नगर पंचायत की अध्‍यक्ष सीमा राजोरा हैं जिन्‍होंने ने एक महिला होकर भी ऐसे अश्‍लील डांस का आयोजन किया. इस पूरे मामले को लेकर आम लोगों में भारी आक्रोश है. जबकि बुजुर्ग लोग तो शर्म की वजह से कार्यक्रम से जल्‍दी ही चले गए थे. हालांकि नगर पंचायत के जिम्‍मेदार इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. वैसे इस आयोजन की राशि को नगर पंचायत के बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए बांटा जाता तो अच्‍छा रहता.

अश्‍लील डांस का सिलसिला...
जीरन नगर पंचायत ही नहीं दशहरे के अवसर पर मालवा की कई पंचायतों और नगर पंचायतों में यह अश्‍लील डांस आम बात हो चुकी है. इस पूरे मामले पर आरटीआई कार्यकर्ता अमित शर्मा कहते हैं कि किसी जमाने में दशहरे जैसे त्‍यौहारो पर बड़े धार्मिक आयोजन होते थे, लेकिन आज इन निकायों में इसलिए अश्‍लील डांस होता है, क्‍योंकि देखने वालो को मजा आ जाता है. जबकि इन निकायों के चुने हुए लोग ऐसे आयोजनों में भारी भ्रष्टाचार करते हैं तो कोई पूछता भी नहीं है.

(रिपोर्ट-मुस्‍तफा हुसैन)

ये भी पढ़ें-

नर्मदा महोत्सव: दूधिया रोशनी और संगमरमरी वादियों में गूंजेंगे कलाकारों के सुर, केंद्र सरकार का है ये प्‍लान

विजयादशमी पर इंदौर पुलिस का खास शस्‍त्र पूजन, SSP ने हाथों में हथियार उठा कर किया ये काम

Tags: Bollywood, Dussehra 2019, Madhya pradesh Police, Neemuch news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर