OMG: व्हॉट्सऐप ग्रुप का मनाया बर्थडे, भंडारा कर गरीबों में बांटे कंबल

मध्य प्रदेश में नीमच के जावद में एक व्हॉट्सऐप ग्रुप का जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया

मध्य प्रदेश में नीमच के जावद में एक व्हॉट्सऐप ग्रुप का जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया

  • Share this:
मध्य प्रदेश में नीमच के जावद में एक व्हॉट्सऐप ग्रुप का जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया, जिसमें नगर के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए.

अपनी तरह का शायद अनोखा मामला है, जहां व्हॉट्सऐप ग्रुप का भी जन्मदिन मनाया गया हो. नीमच जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर जावद नगर में व्हॉट्सऐप ग्रुप 'जावद की लहर' का सालगिरह जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. जावद की लहर व्हॉट्सऐप ग्रुप के एडमिन नारायण सोमानी और ग्रुप के सदस्यों ने ग्रुप के सफलतम दो वर्ष पूरे होने पर 'जावद की लहर' अंकित केक को सदस्यों की उपस्थिति में काटा गया.

इतना ही नहीं, इस मौके पर शासकीय हॉस्पिटल और गरीबों में फल, बिस्किट और कम्बल भी वितरित किए गए. वहीं नगर के अठाना दरवाजा मजदूर बस्ती और गाडोलिया बस्ती में कंबल, ऊनी वस्त्र, मोजे और टोपे भी ग्रुप के सदस्यों ने वितरित किए.

उसके बाद एक पार्टी का भी आयोजन रखा गया जिसमे धार्मिक आयोजन के साथ नगरवासियों के लिए भंडारे और खाने का भी आयोजन किया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.