थाने में बयान देने आई दहेज पीड़ित महिला से हेड कांस्टेबल ने किया रेप, गिरफ्तार

नीमच के सिटी थाना में तैनात हेड कांस्टेबल को एक महिला से रेप करने के आरोप में नौकरी से निलंबित कर दिया गया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 6, 2019, 5:03 PM IST
थाने में बयान देने आई दहेज पीड़ित महिला से हेड कांस्टेबल ने किया रेप, गिरफ्तार
नीमच - दहेज प्रताड़ना की शिकार से हेड कांस्टेबल ने किया रेप
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 6, 2019, 5:03 PM IST
नीमच के सिटी थाना में तैनात हेड कांस्टेबल को एक महिला से रेप करने के आरोप में नौकरी से निलंबित कर दिया गया है. साथ ही उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल ने दहेज पीड़ित एक महिला को बयान देने के लिए थाने पर बुलाया था. थाने पर आने के बाद हेड कांस्टेबल ने महिला का बयान दर्ज किया. लेकिन इसके बाद उसने महिला को धोखे से बाहर ले जाकर उससे रेप किया. मिली जानकारी के अनुसार महिला ससुराल द्वारा मारपीट और दहेज के लिए प्रताड़ित किए जाने का बयान दर्ज कराने थाने पहुंची थी.

इस घटना की जानकारी होने के तुरंत बाद नीमच एसपी के निर्देश पर प्रधान रक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि मंदसौर की रहने वाली महिला ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस में बयान दर्ज कराना चाहती थी. उसे उसके ससुराल के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. उससे मारपीट की जा रही थी. वह पहले ही ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की रिपोर्ट लिखा चुकी थी. उन्होंने कहा कि इस केस की जांच सिटी थाना के प्रधान आरक्षक कर रहे थे.

एसपी ने आगे कहा कि इसी मामले को लेकर प्रधान रक्षक ने महिला को बयान देने के लिए 29 जून को थाने पर बुलाया था. उसने महिला का बयान दर्ज कर लिया मगर फिर उसे धोखे से एक फार्म हाउस में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया. एसपी ने कहा कि इस अपराध के लिए हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही उसे नौकरी से निलंबित भी कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें - पहले युवती का अपहरण फिर जबदस्ती शादी और रेप

ये भी पढ़ें - 'किडनैपिंग की घटनाओं के पीछे लड़कियों की आजादी जिम्मेदार'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नीमच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...