• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • कोमल हत्याकांड : दहेज के लिए प्रताड़ित करने वाला पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

कोमल हत्याकांड : दहेज के लिए प्रताड़ित करने वाला पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

नीमच - दहेज के लिए प्रताड़ित करने वाला पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

नीमच - दहेज के लिए प्रताड़ित करने वाला पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

कोमल हत्याकांड में उसका पति ही हत्यारा निकला है, जिसने बड़ी ही चालाकी से पहले अपनी पत्नी कोमल की हत्या की और फिर खुद पुलिस को सूचना देकर हत्या के आरोप से बचना चाहा.

  • Share this:
मध्य प्रदेश की नीमच पुलिस ने पिछले दिनों शहर की मंडी पुलिया के समीप हुए कोमल हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया है. कोमल हत्याकांड में उसका पति ही हत्यारा निकला है, जिसने बड़ी ही चालाकी से पहले अपनी पत्नी कोमल की हत्या की और फिर खुद पुलिस को सूचना देकर हत्या के आरोप से बचना चाहा. लेकिन पुलिस ने जांच पड़ताल में साक्ष्यों के आधार पर पूरे मामले का खुलासा कर हत्यारे पति अजय को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि अजय स्वभाव से क्रूर प्रवृत्ति का ही है. वह अपनी पत्नी कोमल के साथ अत्याचार करता रहता था. उसके लिए पत्नी के साथ मारपीट करना रोज की घटना थी. यही नहीं शादी के एक साल बाद से ही अजय दहेज यानि रुपयों की मांग को लेकर भी कोमल को परेशान किया करता था.

हत्या में इस्तेमाल की गई कैंची बरामद

बता दें कि अजय ने अपनी पत्नी कोमल को कैंची से गोद गोद कर मौत के घाट उतार दिया था. लेकिन पुलिस के आगे इस हत्यारे पति की झूठ ज्यादा दिन नहीं चल पाई. हत्या की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने कुछ ही दिनों में पूरे मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस ने अजय द्वारा हत्या में उपयोग की गई कैंची को भी बरामद कर लिया है. अजय ने यह भी स्वीकार कर लिया है कि उसने ही कोमल से उसके पीहर जाने की बात को लेकर हुए झगड़े के बाद गुस्से में उसकी  कैंची से गोद-गोदकर हत्या कर दी थी. फिर हत्या के आरोप से बचने के लिए घर के बाहर जाकर गेट तोड़ने का नाटक करते हुए 100 डॉयल को फोन भी किया था.

सीएसपी आरके शुक्ल ने कहा कि सघन जांच पड़ताल करते हुए काफी साक्ष्य एकत्रित किए गए. साथ ही आज उस कैंची को भी बरामद कर लिया गया जिससे उसने हत्या की थी.


इस बारे में नीमच के सीएसपी आरके शुक्ल ने कहा कि सघन जांच पड़ताल करते हुए काफी साक्ष्य एकत्रित किए गए. साथ ही आज उस कैंची को भी बरामद कर लिया गया जिससे उसने हत्या की थी. उन्होंने कहा कि कि कैंची में खून भी लगा हुआ है और उसमें महिला के बाल भी हैं. उन्होंने कहा कि इसे भी एफएसएल जांच के लिए भेजा जा रहा है. उन्होंने कहा कि इन सारे साक्ष्यों के मद्देनजर हत्या के आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब उसे न्यायालय के समक्ष पेश कर उसे वहां से जेल भेज दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - नीमच में बाढ़ :आफत की बारिश में पत्ते की तरह बह गयीं गुमठी

ये भी पढ़ें - मध्य प्रदेश की जेलों में अब नयी ड्रेस में नज़र आएंगे क़ैदी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज