लाइव टीवी

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार पर उठाए सवाल, बोले-बाढ़ के सर्वे से मैं संतुष्ट नहीं

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 24, 2019, 1:16 PM IST
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार पर उठाए सवाल, बोले-बाढ़ के सर्वे से मैं संतुष्ट नहीं
ज्योतिरादित्य सिंधिया नीमच-मंदसौर के बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर आए (File Photo)

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा मैंने राज्य सरकार को 3 सुझाव दिए हैं. बाढ़ पीड़ितों को तीन स्तर पर राहत और सहायता मिलना चाहिए.

  • Share this:
नीमच. कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (congress leader jyotiraditya scindia)ने अपनी ही सरकार के काम पर सवाल उठा दिया है. मध्य प्रदेश के बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर आए सिंधिया ने कहा मैं प्रदेश में बाढ़ से हुई बर्बादी के सरकारी सर्वे से (kamalnath government)संतुष्ट नहीं हूं.  दोबारा सर्वे (survey) कराया जाए. सिंधिया बोले एक-एक तहसीलदार एक-एक पटवारी वापस सर्वे के लिए जाए और एज़ इट इज़ सर्वे मान्य होना चाहिए.

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मालवा के बाढ़ प्रभावित इलाकों नीमच और मंदसौर के दौरे पर आए. नीमच के नयागांव से दौरे की शुरुआत की और बाढ़ से हुए नुक़सान का जायज़ा लिया. भारी तबाही और बर्बादी देखकर सिंधिया बोले मैं सर्वे से संतुष्ट नहीं हूं. उन्होंने कहा पिछले दिनों मेरी सीएम कमलनाथ से मुलाक़ात हुई थी.मैंने राज्य सरकार को 3 सुझाव दिए हैं. बाढ़ पीड़ितों को तीन स्तर पर राहत और सहायता मिलना चाहिए. बाढ़ पीड़ित किसानों को सबसे पहले राजस्व विभाग, फिर बीमा कंपनियों और अंत में केंद्र के आपदा राहत कोष से सहायता मिलना चाहिए.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार को 3 सुझाव दिए


सिंधिया ने कहा किसानों की मदद के लिए एमपी सरकार को केंद्र के पास प्रस्ताव भेजना चाहिए. हम सब मिलकर किसानों की लड़ाई लड़ेंगे.

मालवा से पारिवारिक नाता
यहां आकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा मालवा से मेरा पारिवारिक नाता है. आफत की इस घड़ी में मालवा के किसानों के खड़े होना मेरी जिम्मेदारी नहीं बल्कि मेरा धर्म है.
भाजपा पर हमला
Loading...

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा पर हमला किया. उन्होंने कहा भाजपा के अब गाने बजाने के दिन भी चले गए हैं. अब कांग्रेस की सरकार है. हम किसानों को ढांढ़स बंधाने के लिए उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं. (नीमच से मुस्तफा हुसैन से मिला इनपुट)

ये भी पढ़ें-बारिश ने बिगाड़ा ज़ायका और जेब का हिसाब :गवार फली-गिलकी पहुंची 80 रु. के पार

इटारसी स्टेशन पर 'गब्बर' और 'जय' ने रेल यात्रियों से की ये अपील, दिखने लगा असर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नीमच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...