कैलाश विजयवर्गीय का कमलनाथ पर निशाना- अगर मैं MP आ गया तो एक रात भी चैन से नहीं सोने दूंगा
Neemuch News in Hindi

कैलाश विजयवर्गीय का कमलनाथ पर निशाना- अगर मैं MP आ गया तो एक रात भी चैन से नहीं सोने दूंगा
कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

नीमच में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister Kamalnath) के अलावा सरकारी अफसरों पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्‍होंने कमलनाथ को एक्‍सीडेंटल सीएम करार दिया है.

  • Share this:
नीमच. संघ परिवार की नर्सरी नीमच में आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) तूफानी दौरे पर हैं. इस दौरान वह मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister Kamal Nath) के अलावा सरकारी अफसरों पर जमकर बिफरे. विजयवर्गीय ने कहा कि अधिकारी अपनी औकात में रहें तो ठीक रहेगा. साथ ही यह भी कहा कि यदि वे मध्‍य प्रदेश आ गए तो कमलनाथ को एक रात भी चैन की नींद नहीं सोने देंगे.

कमलनाथ को चैन से नहीं सोने दूंगा
नीमच के सिगौली में भाजपा कार्यकर्ता सम्‍मेलन को संम्‍बोधित करते हुए पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जमकर बिफरे. उन्‍होंने भाजपा के जावद विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मंच से कहा कि अधिकारी अपनी औकात में रहें. अभी मैं बंगाल में व्‍यस्‍त हूं. यदि पार्टी ने मध्‍य प्रदेश भेज दिया तो कमलनाथ को एक रात भी चैन की नींद नहीं सोने दूंगा. इसके अलावा उन्‍होंने कमलनाथ को एक्‍सीडेंटल सीएम करार देते हुए कहा कि कमलनाथ ने जिंदगी भर का पट्टा नहीं लिया, सरकार कभी भी जा सकती है. जबकि अधिकारी अपनी सीमा में रहकर काम करें और शोले फिल्‍म के उस डायलॉग को याद रखें हमारी सरकार आई तो तेरा क्‍या होगा.

कांग्रेस पर लगाए ये आरोप
भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने मंच कांग्रेस नेताओं पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जिनके पास साइकल का पंच्चर बनवाने के पैसे नहीं थे वे आज बोलेरो गाड़ी में घूम रहें है. साथ ही उन्‍होंने ऑपरेशन माफिया को लेकर कहा कि माफिया कह कर भाजपा कार्यकर्ताओं के मकान तोड़े गए तो हमने भी कोई हाथों में चू‍ड़ि‍यां नहीं पहनी हैं.



 

ये भी पढ़ें-

विजयवर्गीय समेत कार्यकर्ताओं पर दर्ज मामलों को लेकर BJP-कांग्रेस में घमासान

 

कैलाश विजयवर्गीय आग लगाते नहीं बल्कि बुझाने का काम करते हैं- सबित पात्रा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज