Home /News /madhya-pradesh /

Madhya Pradesh: कश्मीरी छात्र ने पुलवामा के शहीदों के लिए की आपत्तिजनक पोस्ट, गिरफ्तार

Madhya Pradesh: कश्मीरी छात्र ने पुलवामा के शहीदों के लिए की आपत्तिजनक पोस्ट, गिरफ्तार

Neemuch Latest News: नीमच में कश्मीरी छात्र ने सोशल मीडिया पर पुलवामा के शहीदों पर आपत्तिजनक कमेंट किया. पुलिस ने किया गिरफ्तार

Neemuch Latest News: नीमच में कश्मीरी छात्र ने सोशल मीडिया पर पुलवामा के शहीदों पर आपत्तिजनक कमेंट किया. पुलिस ने किया गिरफ्तार

Neemuch News: नीमच में रहकर पढ़ाई करने वाले कॉलेज के एक कश्मीरी छात्र ने अपने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया. छात्र ने सोशल मीडिया पर पुलवामा के शहीदों का वीडियो डालकर आपत्तिजनक कमेंट किया. छात्र नाबालिग है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर FIR दर्ज कर ली है. कश्मीरी छात्र पीएम ट्रिपल एस योजना के अंतर्गत नीमच के सरकारी पीजी कॉलेज में बीकॉम फर्स्ट ईयर में पढ़ता है. वो सरकारी हॉस्टल में रहता है.

अधिक पढ़ें ...

नीमच. 14 फरवरी को जब पूरा देश पुलवामा के आतंकी हमले (Pulwama Attack) में शहीद जवानों का स्मरण कर उनके बलिदान के प्रति सर झुका रहा था. सीआरपीएफ की जन्मस्थली नीमच में पढ़ रहे एक कश्मीरी छात्र ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट पोस्ट किया. छात्र नाबालिग है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर FIR दर्ज कर ली है.

वर्ष 2019 में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 रणबांकुरे शहीद हो गए थे. 14 फरवरी को हर जगह उन शहीदों की गाथा का गान किया जा रहा था. लेकिन नीमच में रहकर पढ़ाई करने वाले कॉलेज के एक कश्मीरी छात्र ने अपने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया. छात्र ने सोशल मीडिया पर पुलवामा के शहीदों का वीडियो डाला और कमेंट किया- बाबरी का बदला. यही नहीं और भी बदले लेने की बातें एक वीडियो में कही गईं. छात्र ने पाक आर्मी की तारीफ की.

सोशल मीडिया पोस्ट
कश्मीरी छात्र पीएम ट्रिपल एस योजना के अंतर्गत नीमच के सरकारी पीजी कॉलेज में बीकॉम फर्स्ट ईयर में पढ़ता है. वो सरकारी हॉस्टल में रहता है. इसके अलावा 3 और कश्मीरी छात्र इसी योजना के तहत नीमच महाविद्यालय में तीन साल से पढ़ रहे हैं. इस छात्र की सोशल मीडिया पर जैसे ही यह करतूत सामने आई तो महाविद्यालय के प्राचार्य ने तत्काल उच्च शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों को मामले की सूचना दी. इसके बाद भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने थाने पर जाकर सूचना दी. पुलिस ने छात्र को तत्काल गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- कौन होगा MP का नया DGP! सोशल मीडिया में वायरल हुआ नाम तो गृह विभाग को देना पड़ी सफाई

केस दर्ज
बाद में महाविद्यालय की ओर से भी एफआईआर का आवेदन दिया गया. नाबालिग कश्मीरी छात्र के खिलाफ नीमच सिटी थाने पर देशद्रोह के तहत विभिन्न धाराओं में 124क , 505, 153 क के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Tags: Madhya pradesh latest news, Neemuch news, Pulwama attack

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर