अपना शहर चुनें

States

बीफ के शक में महिलाओं को पीटने के मामले में चारों आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के मंदसौर में बीफ के शक में दो महिलाओं से मारपीट मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों पर तुरंत जमानत पर रिहा कर दिया गया.

  • Pradesh18
  • Last Updated: July 28, 2016, 2:12 PM IST
  • Share this:
मध्य प्रदेश के मंदसौर में बीफ के शक में दो महिलाओं से मारपीट मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों पर तुरंत जमानत पर रिहा कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार, महिलाओं पर हमले की जांच कर रही नीमच जीआरपी पुलिस ने सबसे पहले गोविंद चौहान को मंदसौर से गिरफ्तार किया.

गोविंद की गिरफ्तारी के कुछ देर बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी बनाए गए दिलीप देवड़ा, स्वदेश और विकास अहीर को भी धर दबोचा. चारों के खिलाफ जमानती धाराओं में मामला दर्ज होने की वजह से उन्हें निर्धारित प्रकिया का पालन करने पर जमानत पर रिहा कर दिया गया.



बताया जा रहा है कि विहिप से जुड़ा गोविंद, जिला अस्पताल के सामने चाय की दुकान का संचालन करता है. पुलिस को इस मामले में उसके तीन अन्य साथियों की तलाश हैं.
मंदसौर रेलवे स्टेशन पर सलमा और समीना के साथ हुई मारपीट के मामले में मंदसौर कोतवाली पुलिस ने जीरो पर केस दर्ज कर आगे की जांच के लिए नीमच जीआरपी पुलिस को केस सौंप दिया था.

क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के मंदसौर रेलवे स्टेशन पर मांस तस्करी के आरोप में दो महिलाओं से मंगलवार को मारपीट का मामला सामने आया था. पुलिस ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर उनके पास से पशु मांस भी जब्त किया था.

जानकारी के अनुसार, दोनों महिलाएं मंदसौर के खानपुरा की निवासी हैं. आगरा-रतलाम ट्रेन से जैसे ही दोनों महिलाएं मंदसौर रेलवे स्टेशन पर उतरी तो एक धार्मिक संगठन से जुड़ी महिला कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई शुरू कर दी.

महिला कार्यकर्ता काफी देर तक दोनों के साथ मारपीट करती रही. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों महिलाओं को आक्रोशित कार्यकर्ताओं से छुड़ाते हुए गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दोनों महिलाओं के कब्जे से पशु मांस भी जब्त किया. दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया. दोनों महिलाओं को एक दिन बाद अदालत से जमानत मिल गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज