Home /News /madhya-pradesh /

जिला अस्पताल में मोबाइल चोरों का आतंक, दो दिन में 15 से ज्यादा वारदात

जिला अस्पताल में मोबाइल चोरों का आतंक, दो दिन में 15 से ज्यादा वारदात

नीमच जिला अस्पताल

नीमच जिला अस्पताल

नीमच जिला अस्पताल में इन दिनों मोबाइल चोरों ने भारी आतंक मचा रखा है. पिछले कुछ समय में मरीजों और उनके परिजनों के मोबाइल और पर्स चोरी होने की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं

    नीमच जिला अस्पताल में इन दिनों मोबाइल चोरों ने भारी आतंक मचा रखा है. पिछले कुछ समय में मरीजों और उनके परिजनों के मोबाइल और पर्स चोरी होने की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं. अस्पताल प्रबंधन इस मामले में बिल्कुल भी गंभीरता नहीं दिखा रहा है. अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे  बंद पड़े हैं.

    जानकारी के अनुसार नीमच जिला अस्पताल में इन दिनों मोबाइल चोरों का भारी आतंक है. आए दिन मरीजों और उनके परिजनों के मोबाइल और पर्स चोरी होने की वारदातें सामने आ रही हैं. पिछले दो दिनों में ही चोर 15 से ज्यादा मोबाइल पर हाथ साफ कर चुके हैं. लेकिन अस्पताल प्रबंधन की और से इस मामले को लेकर कोई गंभीरता नहीं दिखाई जा रही है. अस्पताल में कहने को सुरक्षा गार्ड भी है, बावजूद इसके यहां चोरी की वारदातें लगातार होना अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है. इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी यहां है, लेकिन सभी कैमरे बंद हैं. जिसका चोर फायदा उठा रहे हैं.

    लगातार हो रही वारदातों से मरीज और उनके परिजनों में डर का माहौल बना हुआ है. पुलिस ऐसे मामलो में बिना रिपोर्ट के मात्र अपनी खानापूर्ति के लिए पूछताछ कर अपनी इतिश्री कर लेती है. मुख्य चिकित्साधिकारी का भी मानना है कि यहां चोरी की घटनाएं तो हो रही हैं, पर वे भी पुलिस पर मामले को डाल अपनी जवाबदेही से पल्ला झाड़ रहे हैं.

    Tags: Madhya pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर