अपना शहर चुनें

States

VIDEO: सड़क पर रोमियो बनकर लड़की को कर रहा था 'टच' और एक मिनट बाद ही पैरों में गिरकर बोला...

राह चलती लड़की को टच करने पर एक मनचले को काफी महंगा पड़ा. मनचले का जनता ने ऐसा इंसाफ किया कि वो खुद युवती के पैरों में गिरकर माफी के लिए गिड़गिड़ाने लगा.

  • Share this:
एमपी के नीमच जिले में मंगलवार को एक राह चलती लड़की को टच करने पर एक मनचले का जनता ने ऐसा इंसाफ किया कि वो खुद युवती के पैरों में गिरकर माफी के लिए गिड़गिड़ाने लगा.

ये पूरा मामला नीमच के गांधी नगर पार्क इलाके का है. जहां एक युवती को परेशान करने वाले एक मनचले की जनता ने जमकर पिटाई कर दी.

जानकारी के मुताबिक, सुनिल धाकड़ नाम का युवक एक युवती को पिछले चार दिन से कोचिंग जाते समय परेशान करता था. अश्लील फब्तियों से परेशान ये युवती इतने दिनों से चुपचाप सबकुछ सहन कर रही थी.



मंगलवार को एक बार फिर जब युवती कोचिंग जा रही थी तो सुनिल ने उसका हाथ पकड़ लिया और जब लड़की ने इसका विरोध किया तो मनचले ने उसे थप्पड़ मार दिया. ये नजारा देख कर आसपास के लोग युवती के बचाव में आ गए. उन्होंने मनचले को दबोच लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया.
एक बार भीड़ ने पीटना शुरू किया तो फिर तो लोगों ने मनचले की पट्टों से लेकर लात-घूसों से जमकर धुनाई कर दी. मार खाते-खाते युवक की हालत ऐसी हो गई कि वो खुद को बचाने के लिए लड़की के पैरों में गिर गया और उससे माफी मांगने लगा.

वहीं घटना की सूचना मिलने पर डायल 100 मौके पर पहुंची और युवती के शिकायत के बाद मनचले को पकड़कर थाने ले जाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज