Home /News /madhya-pradesh /

श्री सांवलिया सेठ पर बनेगी फिल्म, सोनू सूद और पीयूष चोपड़ा होंगे मुख्य कलाकार

श्री सांवलिया सेठ पर बनेगी फिल्म, सोनू सूद और पीयूष चोपड़ा होंगे मुख्य कलाकार

अभिनेता सोनू सूद के साथ पीयूष चोपड़ा

अभिनेता सोनू सूद के साथ पीयूष चोपड़ा

मालवा मेवाड़ के प्रसिद्द धार्मिक स्‍थल श्री सांवलिया सेठ को लेकर फिल्‍म बनाने का ऐलान अभिनेता पीयूष चोपड़ा ने किया. इस फिल्म में सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में होंगे

    राजस्‍थान में हाल ही में बनी पद्मावत के बाद एक और बड़ी धार्मिक मूवी बनने जा रही है जिसके इतिहास को लेकर स्क्रिप्ट और कहानी लिखी जा रही है. इसकी शूटिंग मई में चालू होगी.

    दरअसल, मध्य प्रदेश के नीमच को मुंबई फिल्‍म इंड्रस्टी में पहचान दिलाने वाले नीमच के युवा अभिनेता पीयूष चोपड़ा नीमच के कलाकारों के लिये एक अवसर लेकर आये हैं. वे मालवा-मेवाड़ के प्रसिद्ध धार्मिक स्‍थल श्री सांवलिया सेठ पर एक बड़ी फिल्‍म बनाने जा रहें हैं, जिसमें मुंबई के अभिनेता सोनू सूद के साथ पीयूष चोपड़ा का अहम रोल होगा.

    अभिनेता पीयूष चोपड़ा ने फोन पर ख़ास बात करते हुए बताया कि मालवा मेवाड के प्रसिद्द धार्मिक स्‍थल श्री सांवलिया सेठ को लेकर एक फिल्‍म एक्टर सोनू सूद खुद बना रहे हैं, जिसकी स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. इस फिल्म की आधी से ज्‍यादा शूटिंग मुंबई, नीमच, चित्तौड़ जिले में होगी. इस फिल्‍म का मुख्‍य उद्देश्य यह है कि किस तरह लोग सांवलिया सेठ मानते हैं. यहां की क्‍या परम्‍परा रही है और इसके इतिहास के बार में अभी कई लोगों को पता नही है. फिल्‍म के जरीये आम जनता व लोगो तक इतिहास के बारे बताया जायेगा.

    पीयूष चोपड़ा ने यह भी बताया कि इस फिल्‍म में मुंबई के कई बड़े फिल्‍म स्‍टार से लेकर नीमच के कलाकार रोल निभागयेगें जिसके लिये सोनू सूद नीमच आयेगें और ऑडिशन लेगें. जिसके बाद उन्‍हे अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा.

    अभिनेता ने बताया कि वे 10 मार्च के दिन ही ज़ी सिने स्टार बने थे इसलिए आज इस फिल्म का एनाउंसमेंट किया. गौरतलब है की आज नीमच से सांवलिया सेठ की पैदल यात्रा भी थी. वहीं स्‍टार सोनू सूद ने फोन पर बातचीत में बताया कि सावरिया सेठ की जो महिमा है उसे जानकर बहुत अच्‍छा लगा.

    Tags: Madhya pradesh news, Neemuch news, Sonu sood

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर