एमपी गजब है: पूर्व CM बाबूलाल गौर को ज़िंदा रहते दे दी गई श्रद्धांजलि

नीचम में बुधवार को नगर परिषद् की बैठक आयोजित थी. जिसमें बीजेपी के मंडल अध्यक्ष चंद्र प्रकाश लालवानी उर्फ मोमू ने पूर्व सीएम बाबूलाल गौर को जीते जी श्रद्धांजलि दे दी. इसके दौरान वहां मौजूद लोगों में 2 मिनट का मौन भी धारण कर लिया.

Mustafa Hussain | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 16, 2019, 10:12 AM IST
एमपी गजब है: पूर्व CM बाबूलाल गौर को ज़िंदा रहते दे दी गई श्रद्धांजलि
पूर्व CM बाबूलाल गौर की हालत नाजुक, एक हफ्ते से नर्मदा अस्पताल में हैं भर्ती (फाइल फोटो)
Mustafa Hussain
Mustafa Hussain | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 16, 2019, 10:12 AM IST
एमपी गजब है और यहां के नेता तो और भी गजब ही हैं. दरअसल, नीमच में बुधवार को नगर परिषद् की बैठक आयोजित थी, जिसमें बीजेपी के मंडल अध्यक्ष चंद्र प्रकाश लालवानी उर्फ मोमू ने पूर्व सीएम बाबूलाल गौर को जीते जी श्रद्धांजलि दे दी. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने 2 मिनट का मौन भी धारण कर लिया और नगर परिषद् की आयोजित बैठक को स्थगित कर दिया गया. वहीं कुछ पार्षदों ने बाबूलाल गौर के निधन की खबर की पुष्टि किये जाने को लेकर पूछा तो खुलासा हुआ कि ऐसी कोई खबर नहीं आई है बल्कि ये पता चला कि अभी उनका स्वास्थ्य स्थिर है.

पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की मौत की झूठी खबर पर श्रद्धांजलि देते हुए लोग


गौरतलब है कि पूर्व सीएम बाबूलाल गौर डॉक्टरों की निगरानी में हैं. ऐसे में विपक्षी कांग्रेसी पार्षदों ने नगर पालिका के अध्यक्ष पर सवाल खड़े करते हुए उन्हें घेरा. इसके बाद नगर पालिका अध्यक्ष परिषद् हॉल से चलते बने. आपको बता दें कि बीते 7 अगस्त को पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले भी गौर की तबियत नासाज हो चुकी है. तब उन्हें तत्काल नर्मदा अस्पताल में भर्ती करने के बाद दिल्ली के मेदांता अस्पताल में एयरलिफ्ट किया गया था.

पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की झूठी मौत की खबर पर नगर परिषद् की बैठक स्थगित होने पर नाराजगी व्यक्त करते लोग


लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर पूर्व सीएम बाबूलाल गौर 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नर्मदा अस्पताल में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. अभी वे पूरी तरह से वेंटिलेटर पर हैं. प्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर बीते एक हफ्ते से नर्मदा अस्पताल में भर्ती हैं. पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की तबीयत बेहद क्रिटिकल है. गौरतलब है कि करीब डेढ़ महीने से गौर की तबीयत खराब चल रही है.  नर्मदा अस्पताल के डॉक्टरों की टीम का कहना है कि उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है.

ये भी पढ़ें:- पूर्व CM बाबूलाल गौर की फिर बिगड़ी तबीयत, भोपाल के निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती
Loading...

ये भी पढ़ें:- पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की तबियत बिगड़ी, एयर एंबुलैंस से दिल्ली रवाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नीमच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 15, 2019, 1:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...