Home /News /madhya-pradesh /

MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया को अब नीमच में भी दिखाए गए काले झंडे

MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया को अब नीमच में भी दिखाए गए काले झंडे

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मालवा का दौरा शुरू कर दिया है. उनके काफिले को नीमच में काले झंडे दिखाए गए. (फाइल फोटो)

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मालवा का दौरा शुरू कर दिया है. उनके काफिले को नीमच में काले झंडे दिखाए गए. (फाइल फोटो)

Jyotiraditya Scindia News: ग्वालियर के बाद बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का मालवा दौरा शुरू हो गया है. नीमच में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया को काले झंडे दिखाए गए.

    नीमच. ग्वालियर के बाद अब नीमच में भी बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ा. कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के काफिले को काले झंडे दिखाए और विरोध प्रदर्शन किया. सिंधिया यहां कोरोना से जिंदगी हार जाने वाले कार्यकर्ताओं के घर सांत्वना देने आए थे. इस दौरान वे भाजपा जिलाध्यक्ष और स्थानीय विधायक दिलीप सिंह के घर भी पहुंचे थे.

    हालांकि, पुलिस इस तरह के किसी भी प्रदर्शन से इनकार कर रही है. न ही पुलिस ने किसी को गिरफ्तार किया है. बता दें, बीजेपी में शामिल होने के बाद सिंधिया ढाई साल बाद मालवा आए. सिंधिया के मालवा दौरे की शुरुआत ही नीमच से हो रही है. ग्वालियर-चंबल के बाद मालवा, को सिंधिया का दूसरा गढ़ माना जाता रहा है.

    पिछले महीने ग्वालियर में हुआ था ऐसा
    ग्वालियर में अपने घर से एयरपोर्ट जा रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia) के काफिले को NSUI ने रोका, सिंधिया ने समझा भाजपा कार्यकर्ता हैं, ऐसे में उन्होंने गाड़ी रोक दी, लेकिन इसके बाद जो हुआ, उसने सिंधिया को असहज कर दिया. असल में, इस दौरान NSUI कार्यकर्ताओं ने कार में बैठे सिंधिया को पहले सूती मालाएं भेंट की, फिर ज्ञापन नुमा कागज देकर बेशर्म के फूल उन्हें थमा दिए. लेकिन सिंधिया ने फूल लौटा दिए, ज्ञापन का कागज रख लिया और सूत की मालाएं अपने सुरक्षाकर्मी को रखने के लिए दे दी.

    जब लोग कोरोना से जूझ रहे थे, तब सिंधिया कहां थे: NSUI
    NSUI के राष्ट्रीय संयोजक सचिन द्विवेदी ने कहा कि जब लोग कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे, तब सिंधिया नही आए. कोरोना वायरस चला गया तो अब भोपाल से लेकर ग्वालियर-चंबल के दौरे पर आए हैं.

    Tags: Jyotiraditya Scindia, MP, Mp news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर