होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

नीमच निवासी मोबाइल पर एक अनजान महिला के कॉल से परेशान

नीमच निवासी मोबाइल पर एक अनजान महिला के कॉल से परेशान

अनजान मंहिला की कॉल के बारे में बताते हुए नीमच निवासी

अनजान मंहिला की कॉल के बारे में बताते हुए नीमच निवासी

इन दिनों नीमच में लोगों के मोबाइल्स पर एक अनजानी महिला के रात के समय कॉल आने से लोग खासे परेशान हैं. इस कॉल में महिला दूसरी ओर से बस इतना कहती है कि '' आवाज़ नहीं आ रही है, आवाज नहीं आ रही है. इतना बोल कर उधर से फ़ोन लगाने को कहती है और खुद फ़ोन काट देती है . लोगों को यह कॉल हैकर्स का खेल लग रहा है.

अधिक पढ़ें ...
    इन दिनों नीमच में लोगों के मोबाइल्स पर एक अनजानी महिला के रात के समय कॉल आने से लोग खासे परेशान हैं. इस कॉल में महिला दूसरी ओर से बस इतना कहती  है कि '' आवाज़ नहीं आ रही है, आवाज नहीं आ रही है. इतना बोल कर उधर से फ़ोन लगाने को कहती है और खुद फ़ोन काट देती है . महिला के ऐसे कॉल कई अलग-अलग लोगों के पास आने की जानकारी सामने आई है. लेकिन पुलिस को अभी इस मामले में शिकायत का इंतजार है.

    +1869....521 ,+1869...3733 ,+1869...6685,+1869...6684,+2663...1872, यह वह नंबर हैं, जिनसे नीमच के लोग इन दिनों भयभीत हैं, इन नम्बरों से एक महिला आधी-आधी रात को बात करते हुए आवाज ना आने की कह कर दूसरी ओर से फोन मिलाने को कहती है. जब लोग फोन लगाते हैं, तो इन नंबरों पर कॉल नहीं मिलती है. लोगों को समझ नहीं आ रहा कि य़ह इंटरनेशनल फेक कॉल है या इंटरनेट कॉल या फिर हैकर्स इसका इस्तेमाल मोबाईल की जानकारियों को चुराने को तो नहीं कर रहे.

     

     

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर