Home /News /madhya-pradesh /

neemuch bhanwarlal murder case police carried bulldozer to crush accused house check details shocking crime mpns

नीमच हत्याकांड: बुजुर्ग की पीटकर हत्या करने वाले के घर पहुंचा बुलडोजर, तब जाकर हुआ गिरफ्तार

Neemuch Crime: नीमच में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Neemuch Crime: नीमच में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Neemuch Murder Case: मध्य प्रदेश के नीमच में मानसिक दिव्यांग बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोपी दिनेश कुशवाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस प्रशासन ने उसे उसके घर पर बुलडोजर चलाने की चेतवानी दी थी. इस डर से वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी राजस्थान के भवानीमंडी भागने की फिराक में था. इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि वे मृतक के घरवालों के संपर्क में हैं.

अधिक पढ़ें ...

नीमच. पूरे मध्य प्रदेश में हड़कंप मचा देने वाले नीमच के भंवरलाल जैन हत्याकांड में आरोपी बीजेपी नेता दिनेश कुशवाह को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने मनासा में मानसिक रूप से दिव्यांग बुजुर्ग भंवरलाल की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इसका वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया था. खास बात ये है कि दिनेश हत्या करने के बाद फरार हो गया था, लेकिन प्रशासन ने उसे उसके घर पर बुलडोजर चलाने की चेतावनी दी थी. इस डर से वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया. इस मामले को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी मृतक के परिजनों से बात की है.

इस मामले में एसपी नीमच सूरज कुमार वर्मा ने कहा कि आरोपी दिनेश कुशवाह की गिरफ्तारी आईपीसी की धारा 302 और 304/2 के तहत की गई है. अब पुलिस उससे पूछताछ करेगी. घटनास्थल के आसपास के कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. मृतक भंवरलाल जैन की उम्र 65 वर्ष है. बता दें, दिनेश के फरार होने के बाद प्रशासन पूरा अमला और बुलडोजर लेकर आरोपी दिनेश के घर पहुंचा था. आरोपी पर पुलिस ने जबरदस्त दबाव बना दिया.

पुलिस को मिली ये सूचना

पुलिस ने बताया कि 20 मई को आरोपी की तलाश के दौरान पता चला कि वह राजस्थान के भवानीमंडी की तरफ जाता हुआ दिखा है. इसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर सिंह कनेश और एसडीओपी मनासा राकेश मोहन शुक्ला के नेतृत्व में पुलिस की टीमें बनाकर भीलवाड़ा, भवानीमंडी रामपुरा और अन्य ठिकानों पर दबिश दी गई. इसं बीच एक जगह दिनेश मिल गया और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सोमवार को उसे कोर्ट में पेश कर सकती है.

गृह मंत्री ने कही ये बात

इस बीच गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मृतक बुजुर्ग थे, लापता हो गए थे और अपनी पहचान नहीं बता पा रहे थे. उनके परिवार ने बताया कि वे मानसिक रूप से दिव्यांग थे. आरोपी को पहचान लिया गया है और धारा 302 व 304 के तरह गिरफ्तार कर लिया गया है. हमने परिजनों से संपर्क किया. वे कार्रवाई से संतुष्ट हैं.

वीडियो हुआ था वायरल

गौरतलब है कि शुक्रवार को मध्य प्रदेश के नीमच जिले से बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था. इसमें बीजेपी नेता दिनेश कुशवाह 65 साल के बुजुर्ग को विशेष समुदाय का समझ कर पीट रहा था. वह बार-बार उसका नाम मोहम्मद बुला रहा था और आधार कार्ड मांग रहा था. इसके बाद बुजुर्ग की मौत हो गई. दूसरी ओर, इस घटना का वीडियो पुलिस के हाथ भी लग गया था. पुलिस ने बताया कि मृतक भंवरलाल जैन रतलाम के सरसी गांव के रहने वाले थे. वे परिजनों के साथ चित्तौड़गढ़ गए थे और वहां से लापता हो गए थे.

Tags: Mp news, Neemuch news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर