vidhan sabha election 2017

यहां के पार्षद खुद साफ करते हैं शहर का कचरा..!

Mustafa Hussain | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 15, 2017, 2:29 PM IST
यहां के पार्षद खुद साफ करते हैं शहर का कचरा..!
स्वछता सर्वेक्षण सर्वे में नीमच को नंबर वन बनाने को लेकर नगर पालिका लाख दावे करती नजर आ रही हो और ऑनलाइन शिकायतों के निराकरण में नीमच दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा हो
Mustafa Hussain | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 15, 2017, 2:29 PM IST
स्वछता सर्वेक्षण सर्वे में नीमच को नंबर वन बनाने को लेकर नगर पालिका लाख दावे करती नजर आ रही हो और ऑनलाइन शिकायतों के निराकरण में नीमच दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा हो, लेकिन हकीकत इसके उलट ही नजर आती है.

दरअसल, नीमच नगर पालिका के वार्ड नंबर के पार्षद साबिर मसूदी इन दिनों सफाई को लेकर बीड़ा उठाए हैं. वार्ड 20 सहित जहां भी गन्दगी नजर आती है, वे खुद ही उसे साफ करने में भिड़ जाते हैं. उन्हें कई बार शहर के नालों को और गन्दगी साफ करते हुए देखा गया है.

पार्षद साबिर सड़क किनारे पड़े कचरे को अपने हाथों से ही साफ कर रहे हैं. स्थानीय लोगों ने कई दिनों से पड़े इस कचरे को लेकर पार्षद को शिकायत की तो वे खुद ही उसे साफ करने लगे.

स्वछता सर्वेक्षण में ऑनलाइन शिकायतों के निराकरण में नीमच के नंबर दो पर होने को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं, क्योंकि शहर गन्दगी की चपेट में है और कई दिनों से कचरा उठ नहीं रहा है.

इस मामले को लेकर पार्षद साबिर मसूदी ने जहां नगर पालिका पर किराए के लोगों को बैठाकर ऑनलाइन फर्जीवाड़ा किए जाने का आरोप लगाया है तो वहीं नगर पालिका के जिम्मेदार इस मामले पर अपने आपको पाक साफ बताने की कोशिश कर रहे हैं.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर