PUBG खेल रहा छात्र चिल्लाया- मार दो...ब्लास्ट कर दो... और खुद मर गया

मध्य प्रदेश के नीमच में पबजी (PUBG) गेम खेलते समय उत्तेजना की वजह से 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक किशोर की मौत हो गई. खेलते हुए वह गश खाकर गिर गया, जिसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
मोबाइल फोन पर खेले जाना वाला कोई गेम क्या इतना खतरनाक हो सकता है कि वह किसी की जान ले ले? इसका जवाब 'हां' है और नीमच में घटी एक घटना से इसकी पुष्टि होती है. यहां 12 कक्षा के छात्र फुरहान की मोबाइल फोन पर पबजी (PUBG) नाम का गेम को खेलते समय जान चली गई. इस घटना को लेकर उसके परिवार में मातम छाया हुआ है और लोग इस गेम को लेकर लोग दहशत में हैं.

खेलते-खेलते गश खाकर गिरा और डॉक्टर ने घोषित कर दिया मृत
फुरहान पबजी खेलते हुए अचानक गश खाकर गिरा और इलाज के दौरान उसकी जान ही चली गई. फुरहान 12 वीं कक्षा में पढ़ता था लेकिन उसे पबजी गेम खेलने का जूनून सा था. इसी जूनून ने उसे गेम में इतना लिप्त कर दिया कि वह उसे पूरी तरह सही मानने लगा. हादसे के दिन भी फरहान इसी गेम को खेलते हुए जोर-जोर से चिल्लाते हुए, मार दो- ब्लास्ट कर दो, बोले जा रहा था. इसके बाद उसकी बहन ने टोका भी, लेकिन वह गेम खेलने में ही लगा रहा. इसी बीच अचानक उसे चक्कर आया और वह बेसुध होकर गिर गया. इसके बाद घरवाले अस्पताल ले गए लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार वालों की रोते-रोते हालत खराब है.

ये भी पढ़ें-
बिहार के 15 नाबालिग मुस्लिम बच्चे ट्रेन में बरामद



पति की प्रेमिका को पत्नी ने दे दी ऐसी सजा, अब ढूंढ़ रही है पुलिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज