Video: ड्राइवर बना खतरों का खिलाड़ी, बच्चों सहित पानी में डुबो दी स्कूल बस!

इस दौरान बस करीब आधी पानी में डूब गई थी और उस पर बच्चे बैठे हुए थे. अगर थोड़ा भी बस इधर-उधर हो जाती तो कोई बड़ा हादसा यहां हो सकता था

Mustafa Hussain | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 21, 2018, 3:25 PM IST
Mustafa Hussain
Mustafa Hussain | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 21, 2018, 3:25 PM IST
मध्य प्रदेश में बरसात के समय बहते पानी में पुलों पर स्कूल बसों को लेकर कई हादसे देखने को मिल रहे हैं लेकिन बावजूद इसके स्कूल बस संचालक इन हादसों से सबक नहीं ले रहे है. नीमच में ऐसा ही कुछ उस समय देखने को मिला, जब स्कूल बस का ड्राइवर 'खतरों का खिलाड़ी' बन गया.

दरअसल, नीमच में पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल के पटेल पब्लिक स्कूल की एक बस जो स्कूली बच्चों से भरी हुई थी, और बस ड्राइवर ने बस को गांव दारू के समीप की एक रपट से बहते हुए पानी के बीच से निकाला. उस समय पानी तेजी से से बह रहा है लेकिन बस ड्राइवर ने जरा भी नहीं सोचा और बस को पानी के बीच उतारते हुए उसे पार निकाल लिया.



ये पढ़ें- कल्पेश याग्निक मौत मामला: महिला पत्रकार पर केस दर्ज

इस दौरान बस करीब आधी पानी में डूब गई थी और उस पर बच्चे बैठे हुए थे. अगर थोड़ा भी बस इधर-उधर हो जाती तो कोई बड़ा हादसा यहां हो सकता था. पटेल पब्लिक स्कूल के बच्चों की जान को इस तरह जोखिम में डाले जाने को लेकर अभिभावकों सहित सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगो में काफी आक्रोश सा देखा जा रहा है, जबकि अधिकारी वीडियो के आधार पर बस संचालक पर कार्रवाही की बात कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अविश्वास प्रस्ताव: दिग्विजय सिंह के भाई ने राहुल गांधी को दी नसीहत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...