अपना शहर चुनें

States

'शिवराज' को सता रहा है हार का डर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ऑडियो क्लिप आप भी सुनिए

गरोठ विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के ठीक दो दिन पहले एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

  • News18
  • Last Updated: June 25, 2015, 11:20 PM IST
  • Share this:
गरोठ विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के ठीक दो दिन पहले एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इस वीडियो क्लिप के साथ एक संदेश भी वायरल हो गया है, जिसमें इस ऑडियो क्लिप को शिवराज सिंह चौहान और गरोठ विधानसभा से भाजपा के टिकट के दावेदार राजेश चौधरी के बीच बातचीत बताया गया है.

इस ऑडियो क्लिप में कथित तौर पर शिवराज सिंह चौहान ने राजेश चौधरी से कहा है कि वह चुनाव को गंभीरता से लेकर चुनावी में पूरी ताकत से मेहनत करें. कथित तौर पर शिवराज यह भी कह रहे है कि मैं जानता हूं कि तुम बराबरी के दावेदार थे और तुम्हारा भी हक था. मैं तुम्हारी चिंता करूंगा. यदि हार गए तो मेरी, आपकी और पार्टी सबकी प्रतिष्ठा खराब होगी. अपने समर्थकों से कह दे कि वह पूरी तरह से अपनी ताकत लगा देंगे. खासतौर पर पोरवाल समाज में मेहनत करने के निर्देश भी दिए.



क्लिप में कथित तौर पर सीएम कह रहे है कि खुद का चुनाव लड़ रहे है इस तरह का काम करो. चुनाव के बाद सम्मानित करने का काम मैं करूंगा. चुनाव के बाद इससे बेहतर स्थिति में पहुंचा दूंगा.
दिग्विजय सिंह का बड़ा हमला

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस ऑडियो क्लिप को कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी फेसबुक और टि्वटर पर शेयर कर दिया. साथ ही ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा. 'शिवराज चौहान मुमं (मुख्यमंत्री) मप्र का भाजपा के नेता राजेश चौधरी को फ़ोन पर प्रलोभन का प्रमाण.'

उन्होंने एक अन्य ट्वीट कर कहा, चुनाव आयोग के कोड ओफ कन्डक्ट का स्पष्ट उल्लंघन. मुमं (मुख्यमंत्री) इस्तीफ़ा दीजिये. चुनाव आयोग के पर्यवेक्षक महोदय कृपया मुमंजी (मुख्यमंत्री) पर कार्रवाई करें.

राजेश चौधरी ने साधी चुप्पी

इस ऑडियो क्लिप के बाद राजेश चौधरी ने शुरुआत में कहा था कि क्लिपिंग से छेड़छाड़ की गई है, लेकिन बाद में उन्होंने भी चुप्पी साध ली. वह बार-बार मीटिंग में होने का हवाला देकर इस मुद्दे पर बात करने से बच रहे है.

भाजपा ने बताया फर्जी

भाजपा के प्रदेश संवाद प्रमुख डॉ. हितेष वाजपेयी ने इस कांग्रेस का दुष्प्रचार बताया है. भाजपा के अन्य नेताओं ने भी इस ऑडियो क्लिप को फर्जी करार दिया.  वहीं कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा कि इस ऑडियो में संवाद बता रहा है कि शिवराज के विकास का दावा खोखला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज