शिवराज का कमलनाथ निशाना, कहा- किसानों को धोखे में रख गुमराह कर रही सरकार

नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के तूफानी दौरे पर निकले बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को नीमच में मीडिया से बात करते हुए प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Mustafa Hussain | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 11, 2019, 3:59 PM IST
Mustafa Hussain
Mustafa Hussain | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 11, 2019, 3:59 PM IST
मध्य प्रदेश में नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के तूफानी दौरे पर निकले बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को नीमच में मीडिया से बात करते हुए प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही इस दौरान कमलनाथ सरकार पर कई संगीन आरोप भी लगाए. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने गरीबों का कफन छीन लिया, बीमारों का इलाज छीन लिया और तो और इस सरकार में छात्रों को स्कॉलरशिप तक नहीं मिल रहा है. सिर्फ भ्रष्‍टाचार का मीटर चालू है.

शिवराज ने कहा कि कमलनाथ सरकार भावांतर का रुपया खा गई. प्रदेश में किसान ही नहीं गरीब और मजदूर भी परेशान हैं. इन्‍होंने कर्जमाफी के नाम पर किसानों से छलावा किया है. शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में कहा था कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी किसानों का 2 लाख तक कर्जा माफ करेंगे. बाद में कांग्रेस अपनी बात से मुकर गई और कह दिया कि वे सिर्फ अल्पकालीन फसली ऋण माफ करेंगे,  लेकिन उसमें भी कांग्रेस ने कई रुकावटें पैदा कर दी.

शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से जो वादे किए थे, उसे उन्हें निभाना होगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो सुविधाएं दी थी, उसे कांग्रेस की सरकार बनते ही छीन लिया गया.

ये भी पढ़ें:- भोपाल पर 1200 CCTV कैमरे और 200 मोबाइल यूनिट की रहेगी नज़र

ये भी पढ़ें:- मालवा में राहुल ने शुरू किया धुआंधार प्रचार, बोले- हम मोदीजी को प्यार से हराएंगे

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...