नीमच की इस बस्ती तक पहुंचे सोनू सूद के मदद के हाथ, ऐसे जुड़े तार

सोनू सूद ने उदय से किया वादा निभाया

सोनू सूद ने उदय से किया वादा निभाया

Neemuch. नीमच की एक बस्ती के 96 घरों में सोनू सूद ने राशन पहुंचाया है. 51 किलो के किट में दाल, शक्कर, आटा मसाला शामिल है.

  • Share this:

नीमच. गरीबों और ज़रूरतमंदों के मसीहा और रियल लाइफ के हीरो सोनू सूद (Sonu sood) के मुरीद नीमच ज़िले के लोग भी हो गए. सोनू सूद के मदद के हाथ यहां तक आ पहुंचे. कोरोना (Corona) काल में बेरोज़गारी और आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवारों की सोनू सूद ने मदद की है.

सोनू सूद के ये तार यहां के एक प्रतिभावान सिंगर के ज़रिए जुड़े. उदय सिंह नाम का ये सिंगर एक टीवी चैनल के टैलेंट हंट में शामिल हुआ था. सोनू सूद उसमें गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे. उदय ने कोरोना काल में अपनी बस्ती के लोगों का हाल उन्हें बताया था और सोनू ने फौरन उन सबकी मदद का वादा उदय से किया था.

उदय ने बतायी थी पीड़ा

उदय सिंह ने सोनू से कहा था की कोरोना महामारी में लॉकडाउन के कारण बस्ती के लोग बेरोज़गार हो गए हैं. घरों में खाने के लिए राशन नहीं है. बस्ती के लोग रोज कमा कर रोज खाने वाले हैं. जब काम ही नहीं है तो खाना कहां से आए. इस पर सोनू ने वादा किया था कि वो उदय की एकता बस्ती के लोगों को 6 माह का राशन मुफ्त में देंगे.
6 महीने का राशन

सोनू सूद ने अपना वादा निभाया. एकता बस्ती के लिए उन्होंने मदद पहुंचाना शुरू कर दिया है. पहली खेप में जावद के जनप्रतिनिधि समंदर पटेल और पीयूष चौपड़ा को राशन की जिम्मेदारी देकर नीमच भेजा है. इस के तहत 96 घरों में प्रति परिवार 51 किलो के हिसाब से 6 महीने का राशन दिया गया है.

गरीबों के मसीहा



उदय सिंह की एकता बस्ती के लोगों खुश हैं. उन्हें सोनू किसी भगवान की तरह लग रहे हैं. वहां रहने वाली राधा का कहना है सोनू सूद हम गरीबों के मसीहा हैं. हमारे बस्ती के हीरो उदय ने सोनू सूद से कहा था कि लॉकडाउन में रोजगार नहीं मिलता है. परिवार पालने में परेशानी आती हैं. इस पर सोनू ने राशन पहुंचाने का वादा किया था. अब राशन मिलने से हम सब खुश हैं.

वादा निभाया

समाज सेवी समंदर पटेल ने बताया फिल्म अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन में गरीबों की मदद के लिये हमेशा आगे रहे हैं. आपने देखा होगा पिछले साल भी सोनू सूद ने गरीबों के घर राशन पहुंचाया था. सोनू सूद ने उदय सिंह से उनकी बस्ती में राशन पहुंचाने का वादा किया था. उसी के तहत फांउडेशन के माध्यम से राशन वितरण किया गया है.


51 किलो का किट

निकिता जैन ने बताया कि सोनू सूद के कहने पर हम लोग नीमच की एकता बस्ती में गए थे. उदय से सोनू सूद दिल से जुड़े हैं. पूरी बस्ती को राशन बांटा जायेगा. सोनू सूद के दोस्त पीयूष चैपड़ा ने बताया कि सोनू सूद हमेशा ऐसे काम करते आये हैं. उदय सिंह ने उनकी बस्ती का हाल बताया था जिसके बाद सोनू भैया ने कमिटमेंट किया था जिसे उन्होंने पूरा किया. करीब 96 घरों में राशन पहुंचाया है जिसमें दाल, शक्कर, आटा मसाला सहित 51 किलो का किट है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज