Home /News /madhya-pradesh /

ट्रामा सेंटर से भी रेफर किए जा रहे मरीज, आखिर कहां जाएं ?

ट्रामा सेंटर से भी रेफर किए जा रहे मरीज, आखिर कहां जाएं ?

नीमच का ट्रामा सेंटर

नीमच का ट्रामा सेंटर

नीमच के ट्रामा सेंटर जिस मकसद के लिए बनाया गया था वह कहीं नजर नहीं आ रहा है.आज भी यहां मरहम-पट्टी के अलावा मरीजों को कोई लाभ इससे नहीं मिल पा रहा है.ट्रामा सेंटर में जो गहन चिकित्सा इकाई के साधन संसाधन होना चाहिए,वह यहां नजर नहीं आ रहे.

अधिक पढ़ें ...
    नीमच में दो साल से बन कर तैयार हो चुके ट्रामा सेंटर को शुरू किए जाने को लेकर काफी जद्दोजहद चलती रही लेकिन वो शुरू नहीं हो पाया था.यहां तक की प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह द्वारा ट्रामा सेंटर के उद्घाटन किये जाने के बावजूद भी यह चालू नहीं हुआ. जैसे ही सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा का नीमच का कार्यक्रम बना तो इसे ताबड़तोड़ शुरू कर दिया गया लेकिन यहां वो सुविधाएं नहीं मिल पा रही है जो ट्रामा सेंटर में मिलनी चाहिए.आज भी यहां से गंभीर मरीजों को रेफर ही किया जा रहा है जिसे लेकर जहा आम जनता काफी परेशान हैं तो वहीं इस मुद्दे को कोंग्रेसी नेता भुनाने में लगे हैं.

    नीमच के ट्रामा सेंटर जिस मकसद के लिए बनाया गया था  वह कहीं नजर नहीं आ रहा है.आज भी यहां मरहम-पट्टी के अलावा मरीजों को कोई लाभ इससे नहीं मिल पा रहा है.ट्रामा सेंटर में जो गहन चिकित्सा इकाई के साधन संसाधन होना चाहिए,वह यहां नजर नहीं आ रहे.ना यहां के लिए कोई स्पेशलिस्ट डॉक्टर है न स्टाफ यहां है. ट्रामा सेंटर को केवल नाम मात्र के लिए बार बार आम जनता की मांग को देखते हुए प्रशासन ने शुरू कर दिया है.इस मामले पर कांग्रेस नेता भाजपाई जनप्रतिनिधियों को घेरते हुए उनके दबाव में प्रशासन द्वारा ट्रामा सेंटर बिना सुविधाओं के शुरू किए जाने का आरोप लगा रहे हैं.

    Tags: Neemuch news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर