Home /News /madhya-pradesh /

सड़क हादसा : 10 लाख रुपए के मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने NH किया जाम

सड़क हादसा : 10 लाख रुपए के मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने NH किया जाम

ग्रामीणों ने NH-113 किया जाम

ग्रामीणों ने NH-113 किया जाम

राजस्थान के छोटी सादड़ी में हुए सड़क हादसे में 13 लोगों की अकाल मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने राजस्थान के प्रमुख एनएच 113 पर जाम लगा दिया.

    नीमच से लगे राजस्थान के छोटी सादड़ी में हुए सड़क हादसे में 13 लोगों की अकाल मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने राजस्थान के प्रमुख एनएच 113 पर जाम लगा दिया. ग्रामीणों की मांग है कि मृतकों के परिजनों को 10 - 10 लाख रूपए का मुवाअजा दिया जाए. जाम की सूचना पर जिले के कलेक्टर व एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं.

    गौरतलब है की बीती रात इस हाइवे पर बेकाबू ट्राले ने एक बिन्दौली को रौंद दिया था जिसमें 13 लोगों की अकाल मौत हो गयी थी और करीब 35 लोग घायल हो गए थे. बीती रात सीएम अशोक गेहलोत ने मृतकों को दो-दो लाख रूपए मुवाअजे का एलान किया था, लेकिन ग्रामीण इससे संतुष्ट नहीं हैं और मुआवजे की रकम बढ़ाने की मांग के साथ जाम लगा दिया. बता दें कि यह क्षेत्र राजस्थान के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना का गृह क्षेत्र है.

    ये भी पढ़ें- राजस्थान: शादी की बिन्दौली में जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, 13 की मौत

    बता दें कि बीती रात राजस्थान के चित्तौड़गढ जिले के छोटी सादड़ी थाना क्षेत्र में रामदेव जी गांव के पास शादी की बिंदौली निकल रही थी. इसी दौरान कोयले से भरा एक तेज रफ्तार ट्राले ने बिंदौली में शामिल लोगों को कुचल दिया. जिससे 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 35 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. मामले में पुलिस ट्राला चालक को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

    विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की जाती रही है. लेकिन प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया.

    ये भी पढ़ें- भोपाल में भी JNU जैसा कांड, छात्रों ने की भारत विरोधी टिप्पणी, 6 सस्पेंड

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

    Tags: Madhya pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर